विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने दिया धरना:धार्मिक शोभायात्राओं पर पथराव की निंदा, NIA से जांच  की मांग

गंगापुर सिटी5 महीने पहले
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सहित कई हिन्दू संगठनों ने धार्मिक शोभायात्राओं पर पथराव की निंदा करते हुए मिनी सचिवालय के बाहर धरना दिया। - Dainik Bhaskar
विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सहित कई हिन्दू संगठनों ने धार्मिक शोभायात्राओं पर पथराव की निंदा करते हुए मिनी सचिवालय के बाहर धरना दिया।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल सहित कई हिन्दू संगठनों ने धार्मिक शोभायात्राओं पर पथराव की निंदा करते हुए मिनी सचिवालय के बाहर धरना देते हुए प्रदर्शन किया। साथ ही राज्यपाल के नाम कार्यवाहक एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। सभी हिंदू संगठनों ने इन मामलों की जांच NIA से करानी की मांग की है।

विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री मदनमोहन गुप्ता ने कहा कि राज्य सरकार के पक्षपाती रवैये से संप्रदाय विशेष के कुछ लोग योजनाबद्ध तरीके से शोभायात्राओं पर पथराव कर रहे हैं। प्रदेश में कई जगह पर हुई हिंसक घटनाएं भी चिंता का विषय हैं। इन योजनाबद्ध घटनाओं की NIA से जांच होनी चाहिए। इसी मांग को लेकर राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है।

राज्यपाल को सौंपे ज्ञापन में कहा गया कि राज्य सरकार को निर्देश दिए जाएं कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति नहीं हो। धरना प्रदर्शन के दौरान विहिप और बजरंग दल के पदाधिकारी सुरेश सिंह सैंगर, मदनमोहन गुप्ता, भानु पारीक, मदनमोहन आर्य, सुरेश गुर्जर, रिंकू सिंह चौहान, अंकित यदुवंशी, नरेश सोनी, लक्ष्मण बैरबा, सौदान गुर्जर सहित कई लोग मौजूद रहे।