फर्जी पट्टा मामले में आरोपियों पर कार्रवाई की मांग:व्यापारियों ने ADM और SDM को दिया ज्ञापन, सांठगांठ वालों पर हो कार्रवाई

गंगापुर सिटी3 महीने पहले
व्यापारियों ने एडीएम और एसडीएम को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

गंगापुर सिटी में नगर परिषद की ओर से पुरानी अनाज मंडी में जारी किए गए फर्जी पट्टे के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर व्यापारी लामबंद हो गए। व्यापारियों ने इस बारे में सोमवार को एडीएम और एसडीएम को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। दोपहर में बड़ी संख्या में व्यापारी मिनी सचिवालय पहुंचे और एडीएम नवरत्न कोली और एसडीएम नरेंद्र कुमार मीणा को ज्ञापन देकर फर्जी पट्टा प्रकरण में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

व्यापारियों ने बताया कि पुरानी अनाज मंडी में मनोहर लाल अग्रवाल पुत्र श्यामदास की दुकान और मकान है और उसका ही स्वामित्व है। दुकान व मकान को उन्होंने चांदमल जैन को उनकी फर्म जगदीश प्रसाद नेमीचंद जैन ट्रेडिंग कंपनी के नाम से किराए पर दे रखी है, लेकिन चांदमल जैन और मंजू जैन ने कूटरचित दस्तावेजों से खुद के नाम पट्टा बनवा लिया। मामले में नगर परिषद के अधिकारीयों व कर्मचारियों की सांठगांठ हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि आम व्यक्ति नगर परिषद से संबंधित किसी काम के लिए चक्कर काटते रहता है, लेकिन सांठगांठ होने पर फर्जी काम भी आसानी से हो जाते हैं।

व्यापारियों ने बताया कि जब इस बारे में उन्होंने अधिकारियों से शिकायत की तो उस पट्टे को निरस्त कर दिया गया, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है, जिसके कारण आरोपी के हौसले बुलंद है। ज्ञापन देने वालों में लक्ष्मी नारायण गोयल, पूर्व सभापति हरिप्रसाद बोहरा सहित दर्जनों लोग शामिल थे।