नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत:पदनाम बदलवाने पर जताया आभार, एक दूसरे को बधाई दी

गंगापुर सिटी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नर्सेज का पदनाम नर्सिंग ऑफिसर करने पर राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष खुशी राम मीणा का स्वागत  किया गया। - Dainik Bhaskar
नर्सेज का पदनाम नर्सिंग ऑफिसर करने पर राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष खुशी राम मीणा का स्वागत  किया गया।

नर्सेज का पदनाम नर्सिंग ऑफिसर करने पर गंगापुर सिटी में राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष खुशी राम मीणा का स्वागत किया गया। नर्सेज एसोसिएशन सवाई माधोपुर के जिलाध्यक्ष हेमराज डिकोलिया के नेतृत्व में किए गए स्वागत में बड़ी संख्या में एसोसिएशन के पदाधिकारी और नर्सिंग ऑफिसर मौजूद रहे।

नर्सेज एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष मोहम्मद नफीस ने बताया कि एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष खुशीराम मीणा के नेतृत्व में पदनाम बदलवाने के लिए 17 दिन तक गांधीवादी आंदोलन चलाया गया था। इसके बाद राज्य सरकार की ओर से नर्सेज का पदनाम बदलकर नर्सिंग ऑफिसर किया गया है। कार्यक्रम में सभी नर्सिंग ऑफिसर ने एक दूसरे को बधाई दी।

इस मौके पर एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष खुशी राम मीणा ने सवाई माधोपुर के सभी नर्सेज को धन्यवाद दिया कि उन्होंने संगठन के एक आव्हान पर कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया। कार्यक्रम में नर्सिंग ऑफिसर बिलाल खान, सुरेश मीणा, सोहन सपोटरा, छुट्टन लाल मीणा, महेश मीणा, मोहम्मद नईम, कृष्ण गोपाल सिंघल, संजीव कुमार गुप्ता, मुनि राज मीणा, महेश जालोड़ा मौजूद रहे।