ट्रेन की चपेट में आने से किसान के उड़े चिथड़े:ट्रैक पार करते समय पश्चिम एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, आईकार्ड से हुई पहचान

गंगापुर सिटी3 महीने पहले
श्रीमहावीरजी स्टेशन के पास लाइन क्रॉस करते समय किसान पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

गंगापुर सिटी में ट्रेन की चपेट में आने से 1 व्यक्ति की मौत हो गई। ट्रेन की टक्कर से शव के चिथड़े उड़ गए और ट्रैक पर फैल गए। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक की जेब से मिले आईकार्ड से उसकी पहचान हुई। पुलिस के सूचना देने पर परिजन अस्पताल पहुंचे। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

जीआरपी थानाधिकारी जगदीश सिंह ने बताया कि सोमवार रात करीब 9:30 बजे गंगापुर जीआरपी सर्किल के श्रीमहावीरजी स्टेशन के पास पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर हिंडौन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। उन्होंने बताया कि मृतक की जेब में मिले आईकार्ड से उसकी पहचान हेमराज मीणा पुत्र तेजराम मीणा निवासी फैली का पुरा सदर थाना हिंडौन निवासी के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि हेमराज रात करीब 9:30 बजे श्रीमहावीरजी स्टेशन के पास लाइन क्रॉस कर रहा था। इसी दौरान पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना देने पर परिजनों अस्पताल पहुंचे। मंगलवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर उनको सौंप दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक खेती बाड़ी का काम करता था।