बामनवास के आरामपुरा गांव में लगी आग:घर में रखा सामान जला, फायर बिग्रेड और ग्रामीणों ने पाया काबू

गंगापुर सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​बामनवास के आरामपुरा गांव में शुक्रवार को एक कच्चे मकान में आग लगने से करीब 40 हजार रुपए का सामान जल गया। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​बामनवास के आरामपुरा गांव में शुक्रवार को एक कच्चे मकान में आग लगने से करीब 40 हजार रुपए का सामान जल गया।

बामनवास के आरामपुरा गांव में शुक्रवार को एक कच्चे मकान में आग लग गई। फायर ब्रिगेड और ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया। इससे पीड़ित को करीब 40 हजार रुपए का नुकसान हुआ है।

फायरमैन राजकुमार मीणा, हरकेश मीणा, नारायण और ड्राइवर लाल गुर्जर ने बताया कि बामनवास के आरामपुरा गांव में लल्लू लाल के घर में अज्ञात कारणों से आग लग गई। गर्मी का मौसम होने और हवा का प्रभाव होने के कारण आग ने थोड़ी देर में विकराल रूप ले लिया और मकान में रखा सामान जलने लगा। आगजनी की घटना का पता चलने पर काफी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए और लोगों ने अपने स्तर पर मिट्टी-पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया। साथ ही फायर बिग्रेड को सूचना दी। सूचना के थोड़ी देर बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पा लिया। ग्रामीणों ने बताया कि आग पर समय रहते काबू पा लिया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। आगजनी के कारण लल्लू लाल के घर में रखा घर-गृहस्थी का सामान और पास में ही रखा इंधन जलकर राख हो गया। ग्रामीणों के अनुसार आगजनी की घटना में लल्लू लाल के करीब 40 हजार रुपए से अधिक का नुकसान हो गया। ग्रामीणों ने प्रशासन से आगजनी की घटना का लल्लू लाल को उचित मुआवजा देने की मांग की है।