एक ही परिवार के गुट भिड़े, पथराव किया:पुलिस ने समझाइश के बाद कराया मामला शांत

गंगापुर सिटी7 महीने पहले
उदेई मोड थाना क्षेत्र की उस्मान कॉलोनी में एक ही परिवारजनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में करीब 20 मिनट तक पथराव हुआ।

उदेई मोड थाना क्षेत्र की उस्मान कॉलोनी में एक ही परिवारजनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस दौरान दोनों पक्षों में करीब 20 मिनट तक पथराव हुआ। इस दौरान मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। और लोग अपने-अपने मकानों में जा घुसे। सूचना मिलने पर उदेई मोड थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराया गया। हालांकि पुलिस में अभी तक दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

जानकारी के अनुसार उस्मान कॉलोनी में रहने वाले कमरुददीन लोहर्रा वाले के मकान पर इसी के रिश्तेदारों ने बच्ची को परेशान करने की बात को लेकर पथराव कर दिया। इस दौरान नमाज पढ़कर आए लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग अपने-अपने घरों में घुस गए। सूचना मिलने पर उदेई मोड थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए दोनों पक्षों को अलग-अलग कराते हुए शांत कराया।

पीड़ित महिला जुमरती बानों ने बताया कि उसकी बच्ची को उसका देवर परेशान करता है। इस दौरान शोरभ उर्फ फिरोज, हकीम, विलाल सहित अन्य जनों ने हाथों में लाठिया लेकर पथराव कर दिया था। जिससे कमरुददीन के मकान में पथराव होने से घर के अंदर पत्थर बिखर दिखाई दिए। हालांकि सूचना के बाद पुलिस तुरंत पहुंच गई थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।