युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा:पत्नी पर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ा

सवाई माधोपुर19 दिन पहले
राशन डीलर को समझाते पुलिस और पशासन के लोग।

सवाई माधोपुर के मलारना स्टेशन पर शनिवार शाम एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला। जब एक राशन डीलर मोबाइल टावर पर चढ़ गया और टावर से कूदकर जान देने देने की धमकी देने लगा। इसकी सूचना मिलते ही प्रसासन मौके पर पहुंचा और युवक को समझाकर टावर से नीचे उतारा।

संपत गुर्जर पुत्र धूलिया गुर्जर निवासी कोथाली की पत्नी राशन डीलर है। दिन में गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर दी थी। जिससे नाराज होकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वह मलारना स्टेशन के बिलोली रोड स्थित मोबाइल टावर पर चढ़ गया। संपत नीचे कूदकर जान देने की धमकी देने लगा। जिससे यहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इसकी सूचना मिलने पर मलारना डूंगर तहसीलदार किशन मुरारी मीणा, एएसआई दौलत सिंह, हल्का पटवारी प्रेमराज गुर्जर पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। मकसूदनपुरा सरपंच प्रतिनिधि मोहर सिंह गुर्जर भी वहां आ पहुंचे। सभी लोगों ने राशन डीलर को टावर से उतरने के लिए समझाया, लेकिन वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गया। करीब एक घंटे चले इस घटनाक्रम के बाद जब तहसीलदार और पुलिस की ओर से मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया तब वह टावर से उतरा।