रोडवेज की टक्कर से दो युवकों की मौत:निवाई रोड पर हुआ हादसा, बस की टक्कर से 20 फीट उछली बाइक

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
मोर्चरी के बाहर जमा भीड़। - Dainik Bhaskar
मोर्चरी के बाहर जमा भीड़।

बौंली थाना क्षेत्र के कोलाड़ा मोड पर मंगलवार रात रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। बौंली थाना पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिए।

एसआई किरोड़ी लाल मीणा ने बताया कि मृतक गोलपुर निवासी नरेश रैगर व भगवान सहाय रैगर थे। जो बौंली में मजदूरी कर अपने गांव गोलपुर लौट रहे थे। इसी दौरान रोडवेज की टक्कर से दोनों बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक 23 वर्षीय नरेश पुत्र रामजीलाल रेगर का दो वर्ष पूर्व में विवाह हुआ था जिसके 4 माह का एक बेटा है। वहीं मृतक 21 वर्षीय भगवान सहाय पुत्र चिरंजीलाल अविवाहित है। दोनों ही युवक गरीब परिवार से हैं। ऐसे में स्थानीय लोगों ने शासन प्रशासन से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है।

घटना को लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। बांस-टोरडा सरपंच जगदीश गुणसारिया ने बताया की विगत रात एक रोडवेज बस तेज गति से जयपुर से बौंली की ओर जा रही थी। बस ने बाइक सवार दोनों युवकों को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भीषण थी कि घटना के बाद बाइक सड़क से 20 फीट दूर जाकर गिरी और बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ही बस चालक मौके से फरार बताया जा रहा है। लोगों ने रोडवेज बस ड्राइवर पर शराब पीकर ड्राइविंग करने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई करने व पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग की है।