डंपर की टक्कर से बाइक सवार 3 लोग घायल:तीनों की हालत गंभीर, जयपुर किया रैफर

सवाई माधोपुर15 दिन पहले
घायलों को जयपुर जाते।

गिट्टी से भरे हुए एक डंपर की टक्कर से बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए बौंली सीएचसी से जयपुर के लिए रैफर कर दिया गया। घटना बौंली थाना के ग्राम पंचायत झनून के सेवा केंद्र के पास की है।

सरपंच प्रतिनिधि हनुमान मीणा ने बताया कि रविवार शाम को निवाई के किशोरपुरा निवासी जीतराम, हेमराज व मनोज बाई गुर्जर अपनी मौसी से मिलने बाइक से झनून जा रहे थे। इसी दौरान सेवा केंद्र के पास सोमास घाटी से गिट्टी भरकर आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वह तीनों घायल हो गए। हादसे में जीतराम के हाथ व पैर में गंभीर चोट आई। वहीं मनोज बाई को एक पैर चोट आई। घायल हेमराज के हाथ पैर और कमर में गंभीर चोटें आई है।

इसकी सूचना ग्रामीणों ने हनुमान मीणा को दी। सूचना मिलने के बाद सरपंच प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे। जहां से घायलों को अपनी कार से बौंली सीएचसी पहुंचाया। सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस हैड कॉन्स्टेबल कमलेश कुमार मौके पर पहुंचे और डंपर चालक की तलाश शुरू की। फिलहाल पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। वहीं ड्राइवर की तलाश की जा रही है। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने तेज गति से परिवहन कर रहे भारी वाहनों पर कार्रवाई की भी मांग की है।