स्वच्छता का संदेश:जिला अस्पताल परिसर में सफाई कार्य कर दिया स्वच्छता का संदेश

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भारत विकास परिषद एवं नगर परिषद की बदलेगा माधोपुर अभियान टीम के संयुक्त तत्वावधान में बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित सामान्य चिकित्सालय परिसर में साफ-सफाई का कार्य कर स्वच्छता का संदेश दिया गया। सफाई अभियान के तहत अस्पताल परिसर में कटीली झाड़ियों को काटकर साफ किया गया था एवं कचरा व पॉलिथीन को इकट्ठा कर नष्ट किया गया। संयुक्त टीम के कई घंटों के श्रमदान के बाद अस्पताल परिसर चमकता हुआ नजर आने लगा।

इस दौरान नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज ने भारत विकास परिषद के सदस्यों का सफाई अभियान में सहयोग के लिए आभार जताते कहा कि लोगों को साफ-सफाई के प्रति अपनी सोच को बदलना चाहिए। सभी को स्वच्छता के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझते हुए इसका निर्वाह करना चाहिए। नगर परिषद के सभापति विमल चंद महावर ने भी सफाई कार्य में शामिल भारत विकास परिषद के सदस्य एवं नगर परिषद की बदलेगा माधोपुर टीम की सराहना करते हुए आभार जताया।

गौरतलब है कि बदलेगा माधोपुर अभियान के तहत जिले में सफाई का कार्य जोरों पर है और कलेक्टर सुरेश ओला द्वारा इसकी लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। इस अवसर पर भारत विकास परिषद के अध्यक्ष विष्णु कुमार माथुर, सचिव पवन, कोषाध्यक्ष कपिल जैन (नेता प्रतिपक्ष), पूर्व सभापति श्याम सुंदर सिंहल, राजेन्द्र मंगल, अमित टटवाल, सत्यनारायण माहेश्वरी, सुरेश गर्ग, अशोक गोयल, राजेश जांगिड़, आषुतोष अग्रवाल एवं नगर परिषद के जमादार आदिल, पप्पू सहित अन्य सफाई कर्मचारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...