अपहरण कर मारपीट:अपहरण कर मारपीट के मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र के रजमाना के पास पिछले दिनों दो युवकों का अपहरण कर उनके साथ जोरदार मारपीट की गई थी। इस मामले में नामजद 5 आरोपियों में से पुलिस ने 3 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। जिन को न्यायालय ने जेल भेज दिया था तथा शनिवार को एक आरोपी को और गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस को एक अन्य अपराधी की तलाश है। इस मामले में पीड़ित राकेश कुमार शर्मा निवासी कुंडेर जिला टोंक द्वारा अपहरण तथा मारपीट की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई थी।

चौथ का बरवाड़ा थाना क्षेत्र के रजमाना के पास 6 मई को लग्न का कार्यक्रम संपन्न करवा कर लौट रहे दो युवकों का कुछ बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। साथ ही उनके साथ मारपीट की गई। जब पुलिस ने नाकाबंदी की तो आरोपी दोनों युवकों को रवांजना डूंगर थाने के जंगलों में फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान अपरहण के लिए इस्तेमाल की गई कार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि शनिवार को चौथ का बरवाड़ा टोंक बॉर्डर से चौथे आरोपी हीरालाल पुत्र मोटू लाल गुर्जर निवासी गणेशगंज को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पहले तीन आरोपी देवराज पुत्र बाबूलाल उम्र 29 साल निवासी मोडा की ढाणी रवांजना डूंगर, गुलराज पुत्र हेमराज उम्र 20 साल निवासी फूट की ढाणी रवांजना डूंगर तथा हरिसिंह पुत्र पुखराज गुर्जर उम्र 28 साल निवासी गणेशगंज थाना चौथ का बरवाड़ा को पहले गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में केवल एक आरोपी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...