किडनेप कर गैंगरेप करने के तीन आरोपी गिरफ्तार:घर से सोती हुई युवती का किडनेप कर किया था गैंगरेप

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

सवाई माधोपुर की खंडार पुलिस ने युवती का किडनेप कर गैंग रेप करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।

खंडार थानाधिकारी सुरेश चंद ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने 13 सितम्बर को किडनेप और गैंग रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में युवती ने बताया कि वह घर पर सो रही थी। तभी आरोपी लखन अपने साथियों के साथ उसका देशी कट्टे की नोक पर किडनेप कर ले गया। जिसके बाद आरोपियों ने जंगल में ले जाकर युवती से गैंग रेप किया। युवती ने चार आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था। मामला दर्ज होने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए थानाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया।

जिसके बाद टीम ने मुखबिर की सूचना बरनावदा रोड से आरोपी रामलखन उर्फ लखन पुत्र हरि गुर्जर निवासी रावतपुरा,सपोटरा करौली, प्रेमजीत उर्फ प्रेम पुत्र महाराज सिंह गुर्जर निवासी कोतपसैला मडंरायल करौली, शेर सिंह उर्फ शेरा पुत्र गिर्राज गुर्जर निवासी कोतपसैला मडंरायल करौली को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से एक अन्य आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है। थानाधिकारी ने बताया कि इस पूरी कार्रवाई को एसपी सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन में अंजाम दिया गया।