दुष्कर्मी गिरफ्तार:युवती का अपहरण कर किया दुष्कर्म, तीनों आरोपी गिरफ्तार

सवाई माधोपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खंडार| पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी। - Dainik Bhaskar
खंडार| पुलिस गिरफ्त में तीनों आरोपी।
  • खंडार थाने में केस दर्ज, करणपुर पुलिस ने पकड़ा

खंडार थाना क्षेत्र में एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी व उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के भाई ने थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 11 सितंबर की रात करीब 11:30 बजे आरोपी रामलखन (21) पुत्र हरि गुर्जर निवासी रावतपुरा, जिला करौली पीड़िता के गांव पहुंचा और युवती का घर से अपहरण कर बाइक पर बिठाकर ले गया।

इस दौरान आरोपी ने खंडार-बहरावंडा कलां रोड के पास जंगल में पहले तो युवती से दुष्कर्म किया और बाद में बाइक पर वापस युवती को बिठाकर बहरावंडा कलां व बालेर होते हुए करणपुर की ओर ले गया। इस दौरान करणपुर की सीमा में पहुंचते ही उसके दो सहयोगी शेरसिंह उर्फ शेरा पुत्र गिर्राज गुर्जर व प्रेमजीत उर्फ प्रेम पुत्र महाराज सिंह गुर्जर निवासी कातपसेला, जिला करौली आ गए तथा युवती के अपहरण में उसकी मदद की। उक्त दोनों सहयोगी मुख्य आरोपी के मामा के बेटे हैं।
आरोपियों के चंगुल से युवती को छुड़ाया
तीनों आरोपी युवती को लेकर जैसे ही करणपुर पहुंचे तो वहां वे पुलिस के हत्थे चढ़ गए। करणपुर पुलिस ने तीनों आरोपियों को धारा 151 में गिरफ्तार कर थाने ले आई और युवती के परिजनों को सूचना दी। सूचना पर परिजन वहां पहुंचे और युवती को लेकर खंडार आ गए। इसके बाद 13 सितंबर को युवती को साथ लेकर पहुंचे उसके भाई ने खंडार थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था।
कोर्ट ने 2 को जेसी, एक को पीसी रिमांड पर सौंपा
मुकदमा दर्ज होने के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाकर उसके बयान दर्ज किए गए। पीड़िता की उम्र 18 है। 16 सितंबर को मुखबिर की सूचना पर बालेर रोड से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया जिन्हें न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट से दो आरोपी शेर सिंह व प्रेमजीत को जेसी भेजा गया जबकि मुख्य आरोपी लखन को न्यायालय ने 2 दिन के पीसी रिमांड पर सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...