सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दे रहे:सवाई माधोपुर में ग्रामीणों ने की एसपी से मारपीट के आरोपियों को अरेस्ट करने की मांग

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
एसपी ऑफिस से बाहर ज्ञापन देने आए लोग। - Dainik Bhaskar
एसपी ऑफिस से बाहर ज्ञापन देने आए लोग।

सवाईमाधोपुर के गांव नीमली खुर्द के लोगों ने एसपी से घर में घुसकर महिला से मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। गिरफ्तारी की मांग को लेकर को ग्रामीणों ने शुक्रवार एसपी सुनिल कुमार विश्नोई को ज्ञापन सौंपा।

गांव नीमली खुर्द के ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि 22 जून की रात को लगभग दस बजे कार से आए आरोपी राम सिंह, देवपाल, राजू, दिलखुश गुर्जर हाथों में तलवार, गंडासी लेकर लेखराज के घर में घुस गए तथा महिला से मारपीट की। महिला हंसी के चिल्लाने पर लोगों के आने से आरोपी कार से भाग खड़े हुए। भागने के दौरान आरोपी दिलखुश तलवार सहित पत्थरों पर गिर गया। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस थाना कोतवाली को दी।

कोतवाली पुलिस दिलखुश को थाने लेकर आ रही थी, तभी कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पथराव किया। इसके बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया। आरोपी महिला को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपियों ने महिला का रास्ता अवरुद्ध कर रखा है। आरोपी सोशल मीडिया पर पिस्टल के साथ जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। इसी मामले में कार्रवाई नहीं होने पर ग्रामीणों ने मारपीट के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।