इंदिरा मीणा ने किया इंदिरा रसोई का शुभारंभ:खीर-पूड़ी, दाल व मिक्स सब्जी परोसी, अधिकारियों के साथ किया भोजन

सवाई माधोपुर16 दिन पहले
फीता काटकर शुभारंभ करतीं विधायक।

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा रविवार को बौंली पहुंचीं। यहां पहुंचकर विधायक ने विधिवत पूजा-अर्चना के बाद फीता काटकर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया। विधायक ने सीएचसी बौंली के पास इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम संयोजक शंकरलाल ने बताया कि दोपहर बाद विधायक इंदिरा मीणा कार्यक्रम स्थल पर पहुंची। जहां विधिवत पूजा-अर्चना के बाद विधायक मीणा ने फीता काटकर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया। अधिशासी अधिकारी बद्रीनारायण मीणा, चेयरमैन कमलेश जोशी सहित कई जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में विधायक इंदिरा मीणा ने इंदिरा रसोई का लोकार्पण किया। जिसके बाद समारोह को संबोधित करते हुए सीएम गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं पर प्रकाश डाला। विधायक इंदिरा मीणा ने कांग्रेस सरकार के 4 साल में हुए विकास कार्यों को अभूतपूर्व और ऐतिहासिक बताया।

इंदिरा रसोई में भोजन करती विधायक व अन्य अधिकारी।
इंदिरा रसोई में भोजन करती विधायक व अन्य अधिकारी।

विधायक ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी, बिजली, सड़क सहित सभी क्षेत्रों में उल्लेखनीय विकास कार्य हुए हैं और शेष कार्यकाल में भी विकास की गति जारी रहेगी। इंदिरा रसोई को लेकर विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि गरीब, असहाय व मजबूर वर्ग के लिए अब उपखंड मुख्यालय बौली पर आठ रुपये में शुद्ध खाना मिल सकेगा। विधायक ने बताया कि सीएम गहलोत की विचारधारा है कि प्रदेश का कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। ऐसे में प्रत्येक नगरपालिका स्तर पर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया गया है। शुभारंभ के दिन इंदिरा रसोई में खीर पूड़ी, दाल व मिक्स सब्जी परोसी गई। विधायक व अन्य अधिकारियों ने भी भोजन किया।

फोटो/ वीडियो ः आशीष मित्तल