उत्सव:बौंली में मैसी का डिलीवरी उत्सव धूमधाम से मनाया

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गंगापुर सिटी मैसी फग्र्युसन ट्रैक्टर के सवाई माधोपुर व करौली जिले के वितरक गहलोत ट्रैक्टर्स प्रा.लि. के तत्वाधान में मैसी ट्रैक्टरों का डिलीवरी उत्सव सुमन एंटरप्राइजेज बौंली में मनाया गया। कंपनी निदेशक सीएल सैनी ने बताया कि उत्सव को किसानों ने जोश व उत्साह के साथ मनाया। समारोह में कई किसानों को नए ट्रैक्टरों की डिलीवरी दी गई और नए ट्रैक्टरों की चाबियां पाकर किसानों के चेहरे खिल उठे। इसमें बौंली, हिंदूपुरा, बोरदा, कोटडा, बागडोली एवं मलारना चौड़ के किसानों ने भाग लिया। कार्यक्रम में 21 किसानों का माला व साफा पहनाकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर टैफे कंपनी की और से विभिन्न प्रकार के मॉडल के ट्रैक्टरों जैसे मैसी 1035, 241, 245 जैसे 46 एवं 50 एचपी के ट्रैक्टरों को रोटावेटर एवं अन्य कृषि उपकरणों के साथ प्रदर्शित कर टैफे कंपनी से आए इंजीनियरों ने नई टेक्नोलॉजी की जानकारी किसानों को दी। गहलोत ट्रैक्टर्स जनरल मैनेजर महेश सैनी ने बताया कि कार्यक्रम में कई किसान अपने पुराने ट्रैक्टर के एक्सचेंज के लिए आए, जिनका मौके पर मौजूद एक्सपर्टस द्वारा ट्रैक्टर की कीमत का आंकलन किया। कार्यक्रम में कई किसानों को नए ट्रैक्टरों की डिलीवरी दी गई, जिनमें भंवरसिंह मीणा निवासी कोटडा, बद्रीलाल मीणा बोरदा, रमेश गुर्जर, राजमल मीणा जटलाव, मुकेश मीणा खिरनी, राकेश मीणा हिन्दूपुरा प्रमुख है।

टैफे कंपनी के एरिया मैनेजर अजय माखीजा एवं सर्विस मैनेजर मनीष सिंघल ने मैसी ट्रैक्टरों के बारे में विस्तार से तकनीकी और नए मॉडलों की जानकारी किसानों को दी। इस अवसर पर किसान फाइनेंस राजस्थान हैड नरेन्द्र मूलचंदानी, रीजनल मैनेजर अक्षय गुप्ता, फूलसिंह राठौड़, के आर सैनी, रामधन सैनी, सुरज्ञान सैनी, पंकज सैनी किसान फाइनेंस, विजेंद्र सैनी टीवीएस, सुरेन्द्र सैनी किसान फाईनेंस, मनराज सैनी चौला मंडलम फाइनेंस, पीपलदा सरपंच पप्पू लाल सहित सैकड़ों किसान मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...