अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई:पुलिस व खनिज विभाग ने चलाया अभियान, बजरी से भरे 3 ट्रैक्टर ट्रॉली किए जब्त

सवाई माधोपुर5 महीने पहले
जब्त किए गए बजरी के ट्रैक्टर ट्रॉली।

चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र में बनास नदी में अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ पुलिस एवं खनिज विभाग ने सोमवार को कार्रवाई की। पुलिस की कार्रवाई से अवैध बजरी परिवहन करने वालों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कोई बजरी की ट्रॉली सड़क पर पलट कर भाग गया तो कोई ट्रैक्टर ट्रॉली छोड़कर भाग गया। पुलिस ने बजरी से भरे तीन ट्रैक्टर ट्रॉली तथा एक खाली ट्रॉली को जब्त किया है।

थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि सोमवार शाम को चैनपुरा मार्ग से आ रही बजरी से भरी 3 ट्रैक्टर ट्रॉली को पकड़ा गया। इसके साथ ही गलवा नदी के पास पुलिस की कार्रवाई होते देख एक बजरी का ट्रैक्टर चालक ट्रॉली को पलट कर भाग गया। थाना प्रभारी ने बताया कि बजरी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली तथा खाली ट्रॉली को चौथ का बरवाड़ा थाने में लाकर जब्त किया गया है।

जान जोखिम में डालकर पलटी ट्रॉली, हो सकता था बड़ा हादसा

थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को जब पावाडेरा मार्ग पर गलवा नदी के पास कार्रवाई की गई तो एक ट्रैक्टर चालक चलते ट्रैक्टर में बजरी की ट्रॉली काट कर भाग गया। इस दौरान ट्रॉली तीन चार जगह पलट कर गलवा नदी के पास जाकर पलट गई। गनीमत यह रही कि उस समय सड़क पर कोई वाहन या व्यक्ति नहीं था। वरना बड़ा हादसा हो सकता था - टीनू सोगरवाल, थाना प्रभारी चौथ का बरवाड़ा।

खबरें और भी हैं...