मारपीट मामले में हेड कांस्टेबल गिरफ्तार:पुलिस लाइन के वाहन शाखा प्रभारी के साथ की थी मारपीट

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
पुलिस थाना मानटाउन।

मारपीट के एक मामले में मानटाउन थाना पुलिस ने हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस लाइन के वाहन शाखा प्रभारी रमेशचंद ने मानटाउन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके बाद सवाई माधोपुर रिजर्व पुलिस लाइन में मैस इंचार्ज के पद पर कार्यरत हेड कांस्टेबल भरत लाल को मानटाउन थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

रिपोर्ट में वाहन शाखा प्रभारी रमेशचंद ने बताया था कि वह जिला पुलिस लाइन सवाई माधोपुर में वाहन शाखा प्रभारी के पद पर कार्यरत है। पुलिस लाइन में हेड कांस्टेबल भरतलाल मैस प्रभारी है। मैस प्रभारी को सरकारी मोटर साइकिल को मैस कार्य के लिए चार्ज में दे रखा है। हेड कांस्टेबल तीन दिन की छुट्टी पर जाने के लिए 26 अप्रैल को रवाना हुआ था। छुट्टी पर जाने से हैड कांस्टेबल से सरकारी मोटरसाइकिल एमटी शाखा या कार्यवाहक मैस में जमा करवाने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने मोटरसाईकिल जमा नहीं करवाई।

वाहन शाखा प्रभारी ने इसकी जानकारी आरआई (रिजर्व इंस्पेक्टर) ओमप्रकाश को दी। आरआई के निर्देशानुसार भरतलाल एचसी को मोटरसाईकिल जमा करवाने पर घटना का विवरण रोज आम में रपट डलवा दिया गया। रपट डलवाने के बाद सड़क पर हेड कांस्टेबल भरतलाल सामने से आया। उसने वाहन शाखा प्रभारी को रोककर गाली गलौज करते हुए मारपीट की, जिससे वाहन शाखा प्रभारी के सिर व नाक पर चोट आई थी। घटना के बाद वाहन शाखा प्रभारी रमेश चन्द ने मानटाउन थाने में मामला दर्ज कराया था। इसी मामले में पुलिस ने जांच के बाद हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है।