ईद मिलादुन्नबी पर सद्भावना रैली निकाली:छोटे बच्चे तिरंगा और इस्लामी झंडा थामे चले

सवाई माधोपुर4 महीने पहले
कस्बे से गुजरती सद्भावना रैली।

चौथ का बरवाड़ा कस्बे में ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर मुस्लिम समाज की ओर से सद्भावना रैली निकाली गई। इस रैली में छोटे बच्चों ने हाथों में तिरंगा झंडा और इस्लामी झंडा लेकर लोगों को प्रेम एवं भाईचारे का संदेश दिया।

सद्भावना रैली ईदगाह मैदान से रवाना होकर मुख्य बाजार होती हुई एलियन मस्जिद के सामने से कलंदरी मस्जिद पहुंची। वहां मुल्क में अमन चैन की दुआओं के साथ रैली का समापन किया गया। सद्भावना रैली की शुरुआत सरपंच सीता सैनी, थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल और समाजसेवी बसंती लाल सैनी ने बालकों को तिरंगा झंडा सौंपकर की। इस अवसर पर सरपंच सीता सैनी ने ईदगाह परिसर में 10 लाख की लागत से सामुदायिक भवन बनवाने की घोषणा भी की।

इसके बाद सद्भावना रैली यहां से रवाना होकर मुख्य बाजार पहुंची। यहां अतिथियों ने सभी लोगों से मोहम्मद साहब के बताए हुए रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया गया। समाजसेवी बसंत लाल सैनी ने बताया कि मोहम्मद साहब ने जिस प्रेम व भाईचारे का संदेश दिया गया था। उसकी आज के समय में बहुत बड़ी आवश्यकता है। इसी तरह थाना प्रभारी ने भी इस तरह के आयोजन के लिए सभी का धन्यवाद दिया गया। रैली के दौरान छोटे बालकों ने हाथों में झंडे लेकर सभी को प्रेम और भाईचारे के लिए जागरूक किया। इस दौरान जगह-जगह सद्भावना रैली का स्वागत किया गया और बालकों को सम्मानित किया गया।

खबरें और भी हैं...