सवाईमाधोपुर लंपी वायरस को लेकर प्रशासन अलर्ट:एसडीएम ऑफिस में अस्थाई आइसोलेशन सेंटर बनाया, विधायक ने गायों को आयुर्वेदिक लड्डू खिलाए

सवाई माधोपुर10 दिन पहले
आइसोलेशन सेंटर का जायजा लेते बामनवास विधायक।

सवाईमाधोपुर लंपी वायरस को लेकर प्रशासन अलर्ट है। बौंली के एसडीएम ऑफिस में अस्थाई आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है। बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने सेंटर का जायजा लेकर गायों को चारा खिलाया। साथ ही आयुर्वेदिक औषधियों से निर्मित किए गए लड्डू खिलाए।

विधायक ने आइसोलेशन सेंटर हर गौवंश के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। आइसोलेशन सेंटर में सेवा दे रहे बिगुल फाउंडेशन और नवयुवक मंडल का भी विधायक इंदिरा मीणा ने आभार जताया। साथ ही विधायक इंदिरा मीणा ने लंपीकाल में सामाजिक सरोकार निभा रहे भारत विकास परिषद,गौ सेवक मंडल व सभी संस्थानों को धन्यवाद दिया।

लंपी वायरस का संक्रमण बढ़ने के साथ ही गौवंश को आइसोलेट करने के लिए जगह की आवश्यकता थी। ऐसे में बिगुल फाउंडेशन की अपील पर एसडीएम बद्रीनारायण मीणा ने संज्ञान लेते हुए एसडीएम कार्यालय परिसर में ही अस्थाई आइसोलेशन सेंटर बना दिया। स्थानीय युवा 12 से 18 घंटे तक आइसोलेशन सेंटर में गौवंश की सेवा कर रहे है। इस दौरान विधायक के साथ नगर पालिका बौंली चैयरमेन कमलेश जोशी,कांग्रेस नेता अफजल खान,सरफराज,बत्तीलाल गुर्जर,सलीम मिर्जा सहित कई लोग मौजूद रहे।