हादसा:बस चालक ने वाहन को बचाने के लिए साइड ली, सामने से आ रही बाइक से टकराई, 2 मरे

सवाई माधोपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बौंली-निवाई रोड पर कोलाड़ा मोड़ के पास भिड़े वाहन, पुलिस ने चालक को किया गिरफ्तार

बौंली क्षेत्र के बौंली-निवाई सड़क मार्ग पर कोलाड़ा मोड़ के पास मंगलवार रात को रोडवेज बस और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। बौंली पुलिस ने मौके पर पहुंचे दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया तथा बौंली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया, वहीं घटना के बाद रोडवेज बस का चालक बस को लेकर फरार हो गया तथा बौंली रोडवेज बस स्टैंड पर बस को खड़ी करके चला गया। बाद में पुलिस बस को ढूंढ़ते हुए रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची तो पुलिस को बस के चालक वाली साइड पर खून के निशान सहित बाल चिपके हुए मिले।

इसके बाद रोडवेज के अन्य कार्मिकों से जानकारी कर पुलिस ने चालक को वहां पर बुलाया तथा घटना के बारे में पूछताछ की गई। पहले तो चालक ने मना कर दिया, लेकिन जब पुलिस ने बस के ऊपर लगे सबूत दिखाए तो उसने घटना की बात स्वीकार कर ली, जिस पर उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मृतक के पिता ने बौंली थाने में रोडवेज बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

घटना के बाद बस चालक बांस पुलिया की तरफ भागा

इस घटना के बाद रोडवेज बस का चालक बस को लेकर बांस की पुलिया की तरफ भाग गया और बाद में देर रात बौंली के रोडवेज बस स्टैंड पर जाकर बस को खड़ा कर खुद वहां से चला गया। दूसरी तरफ बौंली पुलिस रात को ही बस की तलाश करती हुई रोडवेज बस स्टैंड पर पहुंची और बसों का जायजा लिया। पुलिस को एक बस दिखाई दी, जिस पर रोडवेज बस के चालक वाली साइड पर खून के निशान सहित बाल चिपके हुए मिले। साथ कई जगह मांस के टुकड़े भी फंसे हुए थे। रोडवेज बस पर खून सहित अन्य निशान मिलने के बाद पुलिस ने बस स्टैंड पर मौजूद अन्य कार्मिकों से इस बस के चालक के बारे में पूछा और चालक को बुलाने के लिए कहा। इसके कुछ देर बाद चालक वहां आ गया। पुलिस ने चालक से घटना के बारे में पूछताछ की। पहले तो चालक ने घटना के बारे में साफ मना कर दिया।

खबरें और भी हैं...