फाइव स्टार होटल में युवती से गैंगरेप:क्लोजिंग पार्टी में दो कर्मचारियों ने किया दुष्कर्म; मारपीट भी की, केस दर्ज

सवाईमाधोपुर7 महीने पहले

सवाईमाधोपुर के रणथंभौर रोड स्थित ओबराय ग्रुप के फाइव स्टार होटल वन्यविलास रिसॉर्ट में काम करने वाली युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती ने अपने ही साथी दो कर्मचारियों के खिलाफ मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया है।

मामले की जानकारी मिलने पर महिला उत्पीड़न सेल के प्रभारी एएसपी राकेश राजोरा और महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रेजीडेंस क्वार्टर्स में रह रहे होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की। रविवार दिनभर चले घटनाक्रम के बाद पुलिस ने रविवार देर रात रिपोर्ट दर्ज की। युवती ने रविवार को महिला थाने में शिकायत दी थी।

आरोपी सवाईमाधोपुर के रणथंभौर रोड स्थित ओबराय ग्रुप के फाइव स्टार होटल काम करते है।
आरोपी सवाईमाधोपुर के रणथंभौर रोड स्थित ओबराय ग्रुप के फाइव स्टार होटल काम करते है।

रेजीडेंट क्वार्टर्स में पार्टी कर रहा था स्टाफ
रिपोर्ट में युवती ने बताया कि वह पंजाब की रहने वाली है। 10 जून को ही होटल जॉइन किया था। 30 जून को होटल डिपार्टमेंट की पार्टी थी। इस दौरान गेम के नाम पर शराब पीने का दबाव बनाया गया। उसके बाद अभिषेक नेगी और राहुल ने एक कमरे में बुलाया।

राहुल ने कहा कि अभिषेक उसे पसंद करता है। मना करने पर दोनों ने मारपीट कर रेप किया। डर के कारण वह चुप रही और उनसे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद 2 जुलाई को ओबेरॉय ग्रुप की क्लोजिंग पार्टी के दौरान अभिषेक नेगी ने गाली-गालौच की। हिम्मत कर महिला थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया। जांच अधिकारी और सीओ महिला उत्पीड़न सेल डॉ. कृष्णा सामरिया ने बताया कि फिलहाल मामले में अभिषेक नेगी और राहुल को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जहां से 5 जुलाई तक रिमांड पर भेजा गया।