युवक के पैर में मारी गोली:बदमाश कार को आग लगाकर भागे, मोबाइल और नगदी जलकर राख

सवाईमाधोपुरएक महीने पहले
आग से कबाड़ बनी कार। - Dainik Bhaskar
आग से कबाड़ बनी कार।

बदमाशों ने युवक के पैर में गोली मारकर कार को आग लगा दी। कार में रखा मोबाइल और 15 हजार की नकदी जलकर राख हो गए। युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल के पर्चा बयान पर नामजद मामला दर्ज किया गया है। मामला सवाईमाधोपुर के मलारना डूंगर थाना क्षेत्र का है।

एएसआई दौलत सिंह ने बताया कि चैनपुरा के रहने वाले युवक राजेंद्र पुत्र नेतराम मीणा ने पुलिस को बताया कि 23 मई की शाम को सवाईमाधोपुर से अपने गांव जा रहा था। तब चकेरी के रहने वाले युवक नमो मीना ने फोन कर टोंड गांव में बुलाया। मौके पर जाने पर टाटा सफारी गाड़ी में सवार 6 से ज्यादा लोगों ने फायर कर दिया। वह हमलावरों से बचने के लिए गाड़ी को बरियारा रोड पर भगाकर ले गया। आरोपियों ने उसका पीछा किया और बरियारा गांव के पास कार को टक्कर मार दी‌‌। टक्कर के बाद पैर में गोली मारकर भाग गए। चिल्लाने पर आस-पास के लोग पहुंचे तो हमलावर भाग गए। कार में रखा मोबाइल और 15 हजार की नकदी जलकर राख हो गई। युवक ने रामसिंह निवासी मोरपा कुंडली, शंकर कोशाली, विजय, किरोड़ी, विक्की उर्फ विकास पर मारपीट का मामला दर्ज करवाया। एएसआई ने बताया कि मौके से राजेंद्र मीणा की एक आई 20 गाड़ी और एक अन्य कार जली हुई मिली। दोनों जली हुई गाड़ियों को पुलिस ने जब्त किया।

गैंगवार की जताई जा रही है संभावना
पुलिस के अनुसार जिस तरह घटना स्थल के पास दो कार पुलिस को पूरी तरह जली हुई मिली है। उसके चलते गैंगवार की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। संभवतया दोनों पक्षों ने एक-दूसरे की कार को आग के हवाले किया होगा। फिलहाल घटना को लेकर एक पक्ष के पर्चा बयान पर मामला दर्ज हुआ।