लोक कथाओं ​​​​​​​को पद दंगल में गाया:विधायक ने कलाकारों का सम्मान कर कहा- विकास के काम लगातार होंगे

सवाईमाधोपुर14 दिन पहले
कन्हैया पद दंगल में विधायक अशोक बैरवा।

सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के सवाई गंज गांव में स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में शनिवार को कन्हैया पद दंगल का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में खंडार विधायक अशोक बैरवा ने शिरकत की। इस अवसर पर दूर-दराज से आए कलाकारों ने धार्मिक लोक कथाओं पर पद गाकर लोगों को आनंदित किया।

सवाई गंज के लक्ष्मी नारायण मंदिर में आयोजित पद दंगल में कई स्थानों की टीमों ने पद गायन प्रस्तुत किया। उन्होंने धार्मिक लोक कथाओं और प्रसंगों के माध्यम से लोगों को धर्म के मार्ग पर चलने का आह्वान किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक अशोक बैरवा ने सभी कलाकारों का सम्मान किया। विधायक अशोक बैरवा ने कहा कि चौथ का बरवाड़ा से जयपुर, टोंक तथा अन्य स्थानों के लिए जल्द ही नवीन सड़कों का काम पूरा होगा। इसी के साथ हेल्थ और बिजली के क्षेत्र में भी विकास के काम तेजी से करवाए जाएंगे। क्षेत्र के विकास के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं।

इस अवसर पर पावाडेरा से टोंक की ओर जाने वाली सड़क को नवीन बनाने के लिए पीडब्ल्यूडी अधिकारियों को निर्देशित किया। इसके साथ ही जयपुर से चौथ का बरवाड़ा को सीधा जोड़े जाने वाले मार्ग की जानकारी दी। विधायक ने प्रशासनिक अधिकारियों से जनता से जुड़ी समस्याओं का समय पर समाधान किए जाने का निर्देश दिए। इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य लक्की बैरवा, सरपंच संघ अध्यक्ष विमल कुमार मीणा, बसंती लाल सैनी, इकबाल खान, पहलाद बैरवा, कन्हैया लाल सैनी, विनोद जैन, बनवारी लाल बैरवा, मंदिर कमेटी के कमलेश मीणा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।