कीचड़ व गंदे पानी से परेशानी:रवांजना चौड़ में कीचड़ व गंदा पानी जमा होने से परेशानी

सवाई माधोपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीपलवाड़ा। रवांजना चौड़ में रास्ते में जमा हो रहा कीचड़ व गंदा पानी,  जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। - Dainik Bhaskar
पीपलवाड़ा। रवांजना चौड़ में रास्ते में जमा हो रहा कीचड़ व गंदा पानी, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

ग्राम पंचायत रवांजना चौड में गांव के बीच निकल रहे नाले में कीचड़ व गंदा पानी जगह-जगह जमा होने से आने जाने वाले राहगीरों एवं ग्राम वासियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने बताया कि इस नाले में आधे गांव की नालियों का पानी आता है, लेकिन बड़ा नाला नहीं बनने व नाले पर रपट नहीं बनने से लोगों को गंदे पानी व कीचड़ में होकर निकलना पड़ रहा है। इस संबंध में कई बार पंचायत प्रशासन को भी अवगत करा दिया गया है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

लोगों ने बताया कि कच्चे नाले की समुचित साफ-सफाई नहीं होने से जगह-जगह कचरा व गंदा पानी जमा हो रहा है। रास्ते में गंदे पानी व कीचड़ जमा होने से आए दिन दुपहिया वाहन चालक फिसलकर चोटिल होते रहते हैं। साथ ही नाले के आसपास मकानों में रहने वाले लोगों का कीचड़ की बदबू व मच्छरों से बुरा हाल हो रहा है। लोगों ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से मांग की है कि रास्ते में नाले पर रपट बनाई जाए तथा गंदे पानी की निकासी के लिए छोटे पाइप लगाए जाएं, जिससे लोगों को हो रही परेशानी से छुटकारा मिल सके।

खबरें और भी हैं...