मुख्यमंत्री और विधायकों के पुतला का दहन:पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री नमोनारायण मीणा के समर्थन में उतरे युवा, मुख्यमंत्री-मंत्री और विधायकों के फूंके पुतले

सवाई माधोपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गंगापुर सिटी पूर्व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री नमोनारायण मीणा के समर्थन में युवाओ ने उदेई मोड चौराहे पर मुख्यमंत्री, मंत्री और विधायकों के पुतला दहन कर जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि गत 24 नवंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गंगापुर में जिला अस्पताल की भूमि पूजन-शिलान्यास कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दौरे पर रहे थे। इस दौरान हैलीपैड़ पर सीएम के काफिले के रवानगी के दौरान किसी भी गाडिय़ों में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नमोनारायण मीणा को नहीं बैठा कर उन्हें तवज्जो नहीं दी गई और उनकी अनदेखी की गई।

अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है और काफी संख्या में युवाओं-कार्यकर्ताओं ने इस घटनाक्रम की निंदा की। मंगलवार को इसी मामले को लेकर काफी संख्या में युवा और कार्यकर्ता राकेश फुलवाड़ा और महेंद्र उदेई के नेतृत्व में उदेई मोड़ तिराहे पर एकत्रित हुए। युवाओं ने कहा कि इस पूरे घटनाक्रम से मीणा समाज सहित सभी वर्गों के लोगों और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है जबकि होना यह चाहिए कि सरकार में बैठे मंत्री विधायकों आमजन के लिए आदर्श होते हैं, ऐसे में जब वे ही शिष्टाचार का उल्लंघन करते हैं तो इससे न केवल उनके मान-सम्मान को ठेस पहुंचती है बल्कि मर्यादाओं का भी उल्लंघन होता है, इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और वे इस घटनाक्रम की कड़े शब्दों में निंदा करते हैं साथ ही मांग करते हैं कि इसके लिए कार्यक्रम में आए सरकार के मंत्री और विधायक सार्वजनिक रूप से माफी मांगे अन्यथा कार्यकर्ता और उनके समर्थक आमजन के साथ में बड़ा आंदोलन करने के लिए विवश होंगे और इसके परिणाम गंभीर होंगे, जिसका नतीजा आगामी चुनावों में देखने को मिलेगा इस दौरान कार्यकर्ताओं और सर्व समाज के युवाओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधायक रामकेश मीणा, मंत्री परसादीलाल मीणा, विधायक इंदिरा मीणा और दानिश अबरार का पुतला दहन कर आक्रोश जाहिर करते हुए कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जल्द ही इस मामले में यदि कार्रवाई नहीं की गई तो आगामी 4 दिसंबर को निकलने वाली भारत जोड़ो यात्रा का भी कार्यकर्ता विरोध करने से नहीं चूकेंगे। इस दौरान विरोध प्रदर्शन करने वालों में राकेश फुलवाड़ा, महेंद्र उदेई, डीआर टोडाभीम, दिलकुश हिंज्यापुर, अनुज, सोनू पीलोदा, ऋषि मीणा, विकास मीणा, दिलकुश, कालू गंभीरा, रूपा, महेंद्र सैनी, कपिल, धर्म सिंह, अनीश खान, रूआन खान, सोनू, रोहिताश, मनीष, अभिषेक आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...