जमीनी विवाद में दो पक्षों में झगड़ा:बाइक को टक्कर मारकर युवकों को किया घायल, कार चालक पर पथराव

सवाईमाधोपुरएक महीने पहले
कार जिससे टक्कर मारी गई। - Dainik Bhaskar
कार जिससे टक्कर मारी गई।

सवाईमाधोपुर के चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के बलिया गांव में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान रात को चार पहिया वाहन से एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के बाइक सवार दो युवकों को जानलेवा हमला करने के इरादे से टक्कर मार दी। जिसमें एक व्यक्ति गंभीर घायल हो गया। जिसे सवाई मानसिंह जयपुर में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने कार चालक पर पथराव की बात कही है।

थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार दोपहर केदार मीणा तथा मीठा लाल मीणा के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष पुलिस थाना चौथ का बरवाड़ा में शाम करीब 8 बजे पहुंचे। थाना थाना प्रभारी ने बताया कि यहां पर दोनों पक्षों के बीच लिखित में राजीनामा हो गया था। रात को फिर से झगड़ा होने की सूचना मिली। इस मामले में घायल मोनू मीणा के परिवार के मीठा लाल पुत्र कन्हैया लाल मीणा ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि जब मोनू मीणा गांव से आ रहा था। तभी केदार मीणा के पक्ष के लोगों ने क्रूजर गाड़ी से उसके टक्कर मार दी और गंभीर घायल कर दिया।

जिसे सीएचसी चौथ का बरवाड़ा में घायल अवस्था में लाया गया। बाद में उसे सवाई माधोपुर जिला अस्पताल भेजा गया। वहां से घायल को जयपुर के लिए रैफर कर दिया। मामले में पुलिस ने जानलेवा हमला का मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष ने मीठालाल तथा अन्य लोगों के द्वारा गाड़ी पर पथराव करने के बाद दुर्घटना की बात कही है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में चालक तथा अन्य 2 लोगों के खिलाफ शांति भंग के मामले में भी मामला दर्ज कर उन्हें पकड़ा गया है। मामले की पूरी जांच कर कार्रवाई की जा रही है।