पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:कोविड: आइसोलेट किया गुढ़ागौड़जी, रिकॉर्ड में दिखाया झुंझुनूं खेमी शक्ति

बगड़13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड जांच के बाद व्यक्ति को गुढ़ागौड़जी आइसोलेट किया, लेकिन सूची में उसे झुंझुनूं के खेमी शक्ति केयर सेंटर में बता दिया जिससे उसके परिवार वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा। सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई सूचना में खुलासा हुआ।

महनसर के प्रवीण कुमार दायमा ने कलेक्टर को लिखे पत्र में बताया कि 21 अगस्त को उनके भाई पंकज कुमार दायमा को स्थानीय सीएचसी प्रभारी ने कोरोना जांच के लिए खेमी शक्ति झुंझुनूं की बजाए गुढ़ागौड़जी भेज दिया।

सूचना के अधिकार के तहत मांगी गई सूचना में पंकज को खेमी शक्ति झुंझुनूं में होना बताया गया। दायमा ने महनसर सीएचसी प्रभारी पर आरोप लगाया कि प्रभारी ने जान बूझ कर कोरोना जांच के लिए पंकज को प्रताड़ित करते हुए झुंझुनूं की बजाय गुढ़ागौड़जी भेजा जिससे उसे मानसिक व शारीरिक पीड़ा भोगनी पड़ी।

उसने विभाग से कोरोना जांच के लिए झुंझुनूं खेमी शक्ति सेंटर भेजे गए लोगों की सूचना मांगी जिसमें पंकज का नाम 27वें नंबर पर खेमी शक्ति सेंटर में बताया, जबकि पंकज को गुढ़ागौड़जी के सेंटर पर आइसोलेट किया था। दायमा ने कलेक्टर से इस झूठी रिपोर्ट की जांच करवाने की मांग की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें