पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:देवेंद्र (गोलु) मीणा हत्या कांड का खुलासा करने की मांग को लेकर की न्याय सभा

बाघोलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किशोरपुरा गांव मे 2 फरवरी को घर में फंदा से लटके मिले युवक की मौत का मामला

किशोरपुरा गांव मे 2 फरवरी को घर में फंदे से लटके मिले युवक की मौत के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को मृतक के घर न्याय सभा आयोजित की। सभा में मृतक के परिजनों ने बैठे लोगों से इंसाफ की गुहार लगाई। सभा को सबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि दोषी कोई भी हो वो बचना नहीं चाहिए और निर्दोष फंसना नहीं चाहिए।

बाहर से आए जनप्रतिनिधियों एवं सामाजिक संगठनों के प्रमुख लोगों ने भी मृतक के परिजनों को इंसाफ दिलाने की मांग उठाई। अनुसंधान अधिकारी नवलगढ़ डीवाईएसपी सतेंद्र सिंह, उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भगवान सिंह मीणा मय पुलिस जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे जहां करीब डेढ़ घंटे तक घटना स्थल की गहनता से जांच की। उन्होंने मौजूद ग्रामीणों को उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।

न्याय सभा में ब्राह्मण समाज से लेकर मेघवाल राजपूत समाज तक के प्रमुख लोगों को शामिल कर अब इस कांड में आगे की कार्यवाही को लेकर एक 21 लोगों की संघर्ष कमेटी का गठन किया है जो अब इस मुकदमे पर नजर रखेगी। इस अवसर पर सुरेश मीणा किशोरपुरा, सरपंच मोहन लाल सैनी, जेपी खटाणा, पूर्व सरपंच प्रतिनिधि शिभू दयाल सैनी, युवा नेता सुदर्शन सिंह शेखावत, नत्थू सिंह, अजीत सिंह शेखावत, गुढा के पूर्व सरपंच रणवीर गुर्जर,चंवरा सरपंच धर्मपाल सैनी, महेश खांडल, भीवाराम मेघवाल, हजारी लाल मीणा गुडा, मनोहर नेता, राजेश खटाणा, किशोर कुमार सैनी किशोरपुरा, सुरेश चोढाणी, किशन लाल सैनी, दिलीप खटाणा, दुर्गा राम मीणा डाबला, रवीन्द्र मीणा, सुंडाराम सैनी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें