संबल / एसपी की अपील पर जिले के पुलिस कर्मियों ने जुटाए पौने आठ लाख रुपए, दिवंगत हैड कांस्टेबल शीशराम के परिवार को दिए

On the appeal of the SP, the police personnel of the district collected a quarter of eight lakh rupees, to the family of the late head constable Sesharam
X
On the appeal of the SP, the police personnel of the district collected a quarter of eight lakh rupees, to the family of the late head constable Sesharam

  • करीब 12 दिन पहले खेतड़ी थाने के हैड कांस्टेबल शीशराम का ड्यूटी के दौरान हो गया था निधन

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 07:29 AM IST

बाघोली. पापड़ा निवासी दिवंगत हैड कांस्टेबल शीशराम के परिवार के लिए जिले की पुलिस बड़ा सहारा बनकर आई। पुलिस कप्तान जगदीश चंद्र शर्मा सोमवार को कई अधिकारियों के साथ उनके घर पहुंचे और शीशराम की पत्नी मनेष देवी को जिलेभर के पुलिसकर्मियों की ओर से एकत्र करीब पौने आठ लाख रुपए की सहायता राशि सौंपी। दरअसल, खेतड़ी थाने में हैड कांस्टेबल शीशराम का ड्यूटी के दौरान 12 दिन पहले आकस्मिक निधन हो गया था। इससे उनके परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था।
एसपी जेपी शर्मा को शीशराम के परिवार की सामान्य स्थिति का पता चला तो उन्होंने सभी पुलिस कर्मियों से मदद का हाथ बढ़ाने की अपील की। उन्होंने कहा कि हमारे बीच काम करने वाला एक साथी नहीं रहा तो उनके परिवार की मदद करना हम सभी का फर्ज बनता है। इसके बाद सबने अपनी सामर्थ्य अनुसार कुछ न कुछ राशि दी तो सात लाख 44 हजार 650 रुपए एकत्र हो गए। यह राशि सोमवार को उदयपुरवाटी व खेतड़ी पुलिस के अधिकारियों व पुलिसकर्मियों के साथ खुद एसपी ने जाकर दी।  एसपी ने शीशराम के दो बच्चों अमन और अंजू और परिवार को ढांढ़स बंधाया। 

एसपी ने पुलिसकर्मियों के परिवारों के लिए बनाया फंड
झुंझुनूं जिले में पुलिस विभाग की ओर ऐसे मामलों में प्रभावित पुलिस कर्मियों के परिवारों की मदद के लिए फंड बनाया गया है। इसकी पहल पापड़ा के शीशराम के घर से शुरू की गई है। इस दौरान पगड़ी की रस्म पर उनके परिजनों को 11 हजार रुपए की सहायता अलग से दी गई। शीशराम के आश्रितों में से एक जने को नौकरी दिलवाने में सहयोग का आश्वासन दिया गया। इस दौरान एएसपी वीरेंद्र मीणा, उदयपुरवाटी सीआई भगवान सहाय मीणा, खेतड़ी सीआई विजय कुमार मौजूद थे। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना