उपचुनाव:पचलंगी, मणकसास व जोधपुरा में चुने गए वार्ड पंच

बाघोली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायतों में पंचों के उपचुनाव मंगलवार को संपन्न हुए। पचलंगी, जोधपुरा, मणकसास में वार्ड पंचों के लिए मतदान हुआ। पचलंगी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्ड नंबर 14 की सामान्य सीट पर 233 मतों में 126 मत पड़े। अंकुर बड़सरा को 47 व प्रमोद शर्मा को 44 मत मिले। अंकुर बडसरा 3 मतों से विजयी रहे। मणकसास के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्ड नंबर 11 की सामान्य महिला सीट पर 314 मतों में 232 मत पड़े।

ममता शर्मा को 107 व सजना देवी को 100 मत मिले। 25 मत रद्द हो गए। ममता शर्मा 7 मतों से विजयी रही। जोधपुरा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्ड नंबर 6 में ओबीसी महिला सीट पर 333 मतों में 226 वोट पड़े। निशा सैनी को 160 व जमना देवी 65 मत मिले। निशा सैनी 95 मतों से विजय हासिल की।

एक निर्विरोध व दो वार्डों में चुनाव हुए

बुहाना, उपखंड की तीन पंचायतों के तीन वार्ड पंचों के चुनाव कराए गए। तहसीलदार मुनेश कुमार ने बताया कि सुलताना अहिरान के वार्ड 3 में रतनलाल को निर्विरोध पंच चुना गया। शाहपुर पंचायत के वार्ड सात में सपना कुमारी ने 112 मत प्राप्त कर प्रतिद्वंद्वी को 33 मतों से हराया। घसेडा पंचायत के वार्ड दो में भगतसिंह ने 119 मत प्राप्त कर अपने प्रतिद्वंद्वी को 14 मतों से हराया। घसेडा पंचायत में उपसरपंच का चुनाव बुधवार को होगा।

खिरोड़ में 3 वार्डों में निर्विरोध व 1 वार्ड में हुआ चुनाव

खिरोड़, ग्राम पंचायत के 4 वार्डों के लिए हुए उपचुनाव में 3 में निर्विरोध पंच चुने गए, वहीं 1 वार्ड में चुनाव कराए गए। वार्ड पांच में प्रवीण स्वामी, वार्ड 13 में आशा देवी एवं वार्ड 14 में शब्बीर खान निर्विरोध पंच चुने गए। वार्ड छह में सुनीता कुमारी एवं संतोष देवी के बीच चुनाव हुआ। सुनीता ने 20 वोटों से संतोष को पराजित कर जीत हासिल की। खिरोड़ के सेठ रघुनाथ प्रसाद क्याल राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में निर्वाचन अधिकारी संदीप कुमार ने पंचों को शपथ दिलवाई।

खबरें और भी हैं...