पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कांधलसर का मामला:सरसों की फसल के बीच अवैध रूप से अफीम की खेती पौधों का वजन हुआ 16.20 क्विंटल, आरोपी गिरफ्तार

बीदासर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने अफीम की फसल कटवाकर जब्त की

सांडवा पुलिस ने कांधलसर की रोही के खेत में सरसों की फसल के बीच बोई अफीम के 16.20 क्विंटल अवैध पौधे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया। सांडवा थानाधिकारी हंसराज व जिला विशेष शाखा के इंचार्ज राकेश सांखला और उनकी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कांधसलर की रोही में पहुंचकर प्रमाराम उर्फ प्रमानाराम पुत्र उमेदाराम जाट के खेत से अवैध रूप से अफीम की खेती को जब्त किया। जब्त की अफीम की फसल की कीमत लाखों रुपए बताई गई। पुलिस ने कातर छोटी के गिरदावर व कृषि पर्यवेक्षक को बुलाकर जमीन का नाम तोल किया, जो 7300 वर्ग फीट में अफीम की खेती पाई गई।

पुलिस ने आरोपी प्रमाराम उर्फ प्रमाणाराम को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने खेत में 7300 वर्ग फीट पर अफीम की फसल कर रखी थी। अफीम के पौधों का वजन 16 क्विंटल 20 किलो हुआ। पुलिस ने अवैध अफीम की फसल कटवाकर गाड़ी भरवाकर जब्त कर ली। कार्रवाई करने वाली टीम में जिला विशेष टीम के इंचार्ज राकेश सांखला, हैड कांस्टेबल दशरथ सिंह, गोपाल सिंह, कांस्टेबल धर्मेंद्र, मुकेश, प्रमोद, रामचंद्र, विधाधर, कपिल, पुष्पेंद्र, धनाराम, विक्रम व सांडवा थानाधिकारी हंसराज, हैड कांस्टेबल, कुंभाराम, कांस्टेबल आदि शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें