पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जागरूकता अभियान :लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट कोरोना को लेकर चलाएगा जागरूकता अभियान

बिसाऊ16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिसाऊ के सभी वार्ड में टीम बना कर कार्यकर्ता करेंगे लोगों को जागरूक
Advertisement
Advertisement

लोक सेवा ज्ञान मंदिर ट्रस्ट की मासिक बैठक में कोरोना को लेकर जागरूकता अभियान चलाने पर विचार किया गया। वार्ड 23 में मनीराम प्रजापत की अध्यक्षता में बैठक हुई। बैठक में इस बात को लेकर चिंता जताई गई कि कोरोना में लॉकडाउन के बाद अनलाॅक में लोग ज्यादा लापरवाह हो गए हैं। इससे महामारी के और ज्यादा बढ़ने की आशंका पैदा हो गई है। इस विषय पर चर्चा को लेकर 3 घंटे तक विचार विमर्श किया गया।  बैठक में लिए गए फैसले की जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी पर्वत सिंह और अशोक प्रजापत ने सुझाव दिया कि कस्बे के लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना जन जागरूकता अभियान चलाया जाए।

ट्रस्ट के पांच-पांच सदस्यों की टीमें बना कर कस्बे के सभी 25 वार्डों में मुख्य बाजार, बस स्टैंड, बाईपास तक जन जागृति कार्य कर आमजन को कोरोना से बचाव व उपाय के बारे में विशेष जानकारी देंगे। ट्रस्ट के सदस्यों ने सर्वसम्मति से पर्वत सिंह को कोरोना जागरूक अभियान का अशोक प्रजापत को चाइनीज सामान के बहिष्कार के लिए मुख्य प्रभारी नियुक्त किया।

इस मौके पर कोरोना जन जागृति बैनर का विमोचन किया गया। बैठक में ट्रस्ट प्रभारी सूर्य कांत, कोषाध्यक्ष किशन सैनी, राजेंद्र, रामकुमार, राजकुमार, योगेश, दिव्यांग प्रभारी नेमीचंद, आनंद सैनी, रोहिताश, राजकुमार चेजारा आदि मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement