पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:परीक्षा के बाद बालाजी के धोक लगा कर लौटते समय बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार छात्र की मौत, दो घायल

छापर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

छापर-बीदासर रोड पर गांव चाड़वास के पास मंगलवार दोपहर परीक्षा पूरी होने के बाद डूंगर बालाजी के धोक लगाकर आते समय बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार तीन विद्यार्थी घायल हो गए। घायलों में एक छात्र की सीकर ले जाते समय मौत हो गई।  जानकारी के अनुसार जैतासर निवासी राम कैलाश (17) पुत्र भागुराम जाट व रतनसिंह (17) पुत्र महावीर सिंह राजपूत छापर के राउमावि में मंगलवार को 10वीं बोर्ड परीक्षा का आखरी पेपर देने आए थे। परीक्षा के बाद दोनों विद्यार्थी दोस्त कमल पुत्र लालचंद जाट के साथ बाइक से गोपालपुरा स्थित श्रीडूंगर बालाजी के धोक लगाने गए। वापस आते समय चाड़वास के पास छापर से बीदासर की तरफ जा रही बोलेरो से बाइक की टक्कर हो गई, जिससे तीनों घायल हो गए।

108 एंबुलेंस से सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से छात्र राम कैलाश को रैफर किया गया। सीकर ले जाते समय रास्ते में राम कैलाश की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद छापर पुलिस के एएसआई रतनलाल सुजानगढ़ अस्पताल पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। उधर, घायलों के बयान देने की स्थिति नहीं होने के कारण मंगलवार देर शाम तक घटना को लेकर किसी प्रकार का मामला दर्ज नहीं हुआ। सुजानगढ़ के अस्पताल में टीम हारे का सहारा के संयोजक श्याम स्वर्णकार आदि ने घायलों का उपचार करवाने में सहयोग किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें