पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:विजयसिंह सेठिया बने तेरापंथ सभा के अध्यक्ष

छापर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कालू कल्याण केंद्र में तेरापंथ सभा की साधारण सभा की बैठक में सभा के नए अध्यक्ष के चुनाव हुए। बैठक की शुरुआत में सभा के मंत्री चमन दूधोडिया ने सभा के आय व्यय का लेखा प्रस्तुत किया। बाद में सभा के निवर्तमान अध्यक्ष मगनसिंह दूधोडिया ने कहा कि नए अध्यक्ष के चुनाव में समाज की एकजुटता साबित हो इसके लिए अध्यक्ष पद पर एक नाम की सहमति बनाई जाए, जिससे बरसों से चली आ रही परंपरा कायम रह सके।

इसके बाद प्रमोद सुराणा ने अध्यक्ष पद के लिए चातुर्मास व्यवस्था समिति के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दिल्ली प्रवासी विजयसिंह सेठिया के नाम का प्रस्ताव रखा, इस पर सभा के सदस्यों सहमति जताई। बाद में चुनाव अधिकारी कमलसिंह छाजेड़ ने सेठिया के अध्यक्ष निर्वाचित होने की घोषणा की।

बैठक को चातुर्मास व्यवस्था समिति अध्यक्ष माणकचंद नाहटा व अणुव्रत जीवम विज्ञान अकादमी अध्यक्ष प्रदीप सुराणा ने भी संबोधित किया। इस दौरान लक्ष्मीपत सुराणा, महिला मंडल अध्यक्ष प्रेम नाहटा, ज्योति दूधोडिया, शोभा डोसी, उत्तम दूधोडिया व जीवनमल दूधोडिया सहित तेरापंथ की संघीय संस्थाओं के कई सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे। संचालन प्रवक्ता प्रदीप सुराणा ने किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें