पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टैंकर से 3.5 लाख का डीजल जब्त:2 गिरफ्तार, दिल्ली से खरीदकर गुजरात ले जा रहे थे

चूरू2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रतननगर पुलिस ने सोमवार रात हाईवे 52 पर रतननगर तिराहे के पास नाकाबंदी कर टैंकर में दिल्ली से खरीदकर गुजरात ले जाया जा रहा 3.50 लाख रुपए का डीजल जब्त कर दो लोगों को गिरफ्तार किया।

एसएचओ सुरेंद्र राणा के अनुसार एसपी नारायण टोगस के आदेश पर चलाए जा रहे अभियान के तहत एएसपी योगेंद्र फौजदार के निर्देशन व डीएसपी ममता सारस्वत के सुपरविजन में कार्रवाई की गई। एसएचओ राणा ने बताया कि रतननगर तिराहे के पास की गई नाकाबंदी के दौरान एक टैंकर को रोककर तलाशी ली, तो उसमें बने कंपार्टमेंट में 3750 लीटर डीजल भरा हुआ मिला। पुलिस ने डीजल मय टैंकर जब्त कर मुन्नालाल पुत्र हीरालाल व रूपेश पुत्र बालकिशन अहीरवाल निवासी मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया। जब्त किए गए डीजल की बाजार कीमत 3.50 लाख रुपए है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों द्वारा दिल्ली से डीजल खरीदकर गुजरात ले जाना सामने आया है। एसएचओ राणा के नेतृत्व में कार्रवाई करने वाली टीम में हैड कांस्टेबल हरिदान, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कपिल, सतपाल व चालक कांस्टेबल अनिल शामिल थे। टीम को एसपी की तरफ से पुरस्कृत किया जाएगा।

एसएचओ राणा ने बताया कि उक्त तस्कर गुजरात से दिल्ली केमिकल भरकर लाते हैं। वापस जाते समय दिल्ली व हरियाणा में सस्ता होने के चलते डीजल खरीदते है और टैंकर के बीच के हिस्से में बना रखे कंपार्टमेंट डीजल भरकर ले जाते हैं।

खबरें और भी हैं...