कक्षा-कक्ष निर्माण:कक्षा-कक्ष निर्माण के लिए 3 लाख रुपए दिए

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बे की सीनियर सैकेंडरी स्कूल में कक्षा-कक्ष के निर्माण के लिए भामाशाह ने 3 लाख रुपए की राशि दी है। प्रधानाचार्य देवकरण सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री विद्यादान कोष के माध्यम से बिहारीलाल जैन चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष मुरारीलाल सरावगी ने स्कूल में तीन लाख रुपए की राशि दी है। इससे पूर्व भी ट्रस्ट द्वारा स्कूल में विकास कार्यों के लिए 2 लाख रुपए प्रदान किए गए थे। ट्रस्ट के अध्यक्ष मुरारीलाल सरावगी मूल रूप से राजगढ़ हैं और बैंगलुरू में रहते हैं।

शर्मा काे बनाया किसान प्रकोष्ठ का जिलाध्यक्ष सादुलपुर | मानवाधिकार एवं भ्रष्टाचार उन्मूलन संगठन के प्रदेशाध्यक्ष असलम खां चौहान ने रतनपुरा गांव के पवन कुमार शर्मा को किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र कौशिक के निर्देशानुसार एवं प्रदेश महासचिव जगदीश बालानिया की अनुशंसा पर प्रदेशाध्यक्ष ने शर्मा को किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है।

भाजपा महिला मोर्चा ने किया महामृत्युंजय जप व हनुमान चालीसा का पाठ सुजानगढ़ | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ पंजाब में हुए घटना के विरोध व प्रधानमंत्री की लंबी उम्र की कामना को लेकर शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा ने आर्य समाज में महामृत्युंजय जप किया, वहीं अग्रसेन भवन में सुंदरकांड, हनुमान चालीसा व महामृत्युंजय जप किए। प्रदेश महिला मोर्चा सदस्य डॉ. शर्मिला सोनी, मंडल अध्यक्षा चंद्रप्रभा सोनी, वार्ड 27 की बूथ अध्यक्ष सपना मालू, सुनीता मालू आदि मौजूद थी।

खबरें और भी हैं...