राजकीय अस्पताल प्रशासन को 54 लाख रुपए की सामग्री:विधायक कोटे से अस्पताल में 54 लाख रु. के उपकरण व ऑक्सीजन सिलेंडर दिए

चूरू13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रतनगढ़ के सरकारी अस्पताल में विधायक अभिनेष महर्षि अन्य उपकरण भी उपलब्ध कराएंगे

विधायक अभिनेष महर्षि ने कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए राजकीय अस्पताल प्रशासन को 54 लाख रुपए की सामग्री दी। विधायक ने कहा कि डी टाइप के ऑक्सीजन सिलेंडर, कंसन्ट्रेटर मशीन एवं ऑफिस के लिए फर्नीचर दिया है। इस दौरान अस्पताल प्रशासन की मांग पर विधायक महर्षि ने आंखों के ऑपरेशन में काम आने वाली आवश्यक मशीन, डी फ्रीज रखने के लिए मोर्चरी कक्ष निर्माण के लिए साढ़े पांच लाख रुपए तथा सीबीसी मशीन के लिए पांच लाख रुपए विधायक कोटे से देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध हो, इसके लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। इस मौके पर डिप्टी सीएमएचओ डॉ. देवकरण गुरावा, बीसीएमओ डॉ. मनीष तिवाड़ी, पीएमओ डॉ. राजेंद्र गौड़, वैक्सीनेशन प्रभारी डॉ. महेंद्र घोड़ेला, पीएमओ कार्यालय के किशनलाल शर्मा अादि माैजूद रहे।

सरदारशहर | तारानगर विधानसभा क्षेत्र में अाने वाले नीमरासर गांव में शुक्रवार काे तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया ने नव क्रमाेन्नत राजकीय माध्यमिक स्कूल का उद्घाटन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सरपंच बिमला स्वामी ने की। इस अवसर पर विधायक बुडानिया ने दो सीएचसी व चार पीएचसी केंद्र पर सीबीसी मशीनें लगवाने की घाेषणा की। विधायक ने बताया कि विधायक काेष से जैतसीसर, बरजांगसर, शिमला, बोघेरा, रातुसर,बिल्यूबास रामपुरा के स्वास्थ्य केंद्राें पर सीबीसी मशीनें लगाई जाएंगी। कार्यक्रम काे संबाेधित करते हुए विधायक ने कहा कि सरदाशहर की 11 ग्राम पंचायतें मेरे विधानसभा क्षेत्र में अाती हैं।

इन सभी ग्राम पंचायताें में विकास के कार्य कराए जा रहे हैं। इससे पहले बीडीसी सदस्य श्यामलाल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विधायक का अभिनंदन किया। कार्यक्रम में तारानगर विकास अधिकारी संतकुमार मीणा ने ग्रामीणाें काे विभिन्न सरकारी याेजनाअाें से अवगत कराया। कार्यक्रम काे तारानगर प्रधान संजय कस्वा, समाजसेवी मधुसुदनसिंह राजपुरोहित, साहवा कांग्र्रेस कमेटी अध्यक्ष जयचंद शर्मा, सरपंच नवाब अली, अजीज खान, नंदलाल शर्मा, चेतराम स्वामी, रामलाल, पूर्व सरपंच काशीराम पांडिया, जगदीश धन्नावंशी ने भी संबाेधित किया।

खबरें और भी हैं...