पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना बेकाबू:819 पॉजिटिव आए, एक काेरोना संदिग्ध सहित आठ की मौत

चूरू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चूरू जिले में 2459 सैंपल की जांच में 819 लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव व 1534 निगेटिव आई

जिले में मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 819 लोग पॉजिटिव आए है। दूसरी ओर चूरू में एक कोरोना पॉजिटिव महिला के अलावा जिले में कोरोना संदिग्ध सात लोगों की मौत भी हुई है। जिले में 2459 सैंपलों की जांच में 819 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 1534 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई।

जिले में सुजानगढ़ में 220, तारानगर व चूरू में 156-156 लोग पॉजिटिव आए है। झुंझुनूं के सात, लाडनूं के चार और नोहर व जायल का एक-एक व्यक्ति भी कोरोना पॉजिटिव मिला है। जिला मुख्यालय पर राजकीय डीबी अस्पताल में भर्ती वार्ड 43 की रहने वाली कोरोना पॉजिटव 48 वर्षीय महिला की मौत हो गई। महिला का कोविड गाइड लाइन से अंतिम संस्कार करवाया।
अशोक स्तंभ गली माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित, आम रास्ता सीज
छापर | वार्ड 14 की अशोक स्तंभ गली में सोमवार को कोरोना विस्फोट होने पर प्रशासन ने मंगलवार शाम को गली के कुछ हिस्से को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर गली को दोनों तरफ से सीज कर दिया। यहां पुलिस तैनात की गई है।

संदिग्ध कोरोना पॉजिटिव की मौत, पालिका ने प्रोटोकॉल के तहत किया अंतिम संस्कार

सादुलपुर | वार्ड 29 के एक कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई। नगरपालिका अधिशासी अधिकारी रणजीत राम खुड़िया के अनुसार मंगलवार सुबह वार्ड 29 निवासी एक संदिग्ध कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति का सफाई कर्मचारियों ने पीपीटी किट पहनकर अंतिम संस्कार किया।

दूसरी ओर चूरू के राजकीय डीबी अस्पताल में भर्ती गांव इंदासर एक संदिग्ध कोरोना पॉजिटिव महिला की भी मौत की सूचना आ रही है। हालांकि एसडीए पंकज गढवाल ने इन मौतों को लेकर पुष्टि नहीं की है।

सुजानगढ़ में कोरोना संदिग्ध दो युवकों सहित चार की मौत

सुजानगढ़ | क्षेत्र में कोरोना संदिग्ध तीन लोगों की मौत हो गई। राजकीय बगड़िया अस्पताल में सोमवार रात को वार्ड 24 के 45 साल के कोरोना संदिग्ध युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी तरह रेलवे फाटक नंबर एक के पास रहने वाले कोरोना संदिग्ध 70 साल के वृद्ध ने भी जयपुर के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

प्रेम टेंट हाउस के पीछे रहने वाले 35 साल के कोरोना संदिग्ध युवक ने जयपुर के आरयूएचएस में दम तोड़ दिया। युवक पहले संक्रमित था। बाद में जांच में निगेटिव आया, लेकिन सोमवार रात को दम तोड़ दिया। टीम हारे के सहारा संयोजक श्याम स्वर्णकार ने परिजनों के साथ पीपीई किट पहनकर अंतिम संस्कार करवाए।

मंगलम अस्पताल में भर्ती सुजानगढ़ के 45 वर्षीय व्यक्ति की मंगलवार शाम मौत हो गई। मृतक की बेटी की 30 अप्रैल को शादी थी। श्याम स्वर्णकार, अरविंद, विश्वेंद्र ने नाथो तालाब स्थित श्मशान में कोविड गाइड लाइन से अंतिम संस्कार करवाया।

रतनगढ़ में कोरोना संदिग्ध दो की मौत
रतनगढ़ | क्षेत्र में दो लोगों की उपचार के दौरान सोमवार की रात कोरोना संदिग्ध की मौत हो गई। पीएमओ डा. राजेंद्र गौड़ ने बताया कि अस्पताल में संचालित कोविड सेंटर में भर्ती कांगड़ गांव के 63 वर्षीय कोरोना संदिग्ध व्यक्ति की सोमवार की रात मौत हो गई। मृतक की कोविड की जांच रिपोर्ट मंगलवार रात तक आएगी।

वहीं वार्ड 28 की एक 55 वर्षीय महिला की जयपुर के अस्पताल में सोमवार की रात उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला का मंगलवार को प्रजापत शमशान घाट में कोरोना गाइड लाइन से अंतिम संस्कार किया गया। पालिका सदस्य नंदकिशोर भार्गव ने बताया कि मृतका के घर सहित वार्ड को मंगलवार को सेनेटाइजेशन करवाया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें