पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना:86 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, 2 की मौत, जिले में 6 कोविड संदिग्धों ने भी दम तोड़ा, इनमें रतनगढ़ में तीन महिलाएं

चूरू20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में रविवार को 86 कोरोना संक्रमित मिले। पहली रिपोर्ट म 57 और देर रात जारी दूसरी रिपोर्ट में 29 संक्रमित मिले। वहीं जिले में दो पॉजिटिव व 6 कोविड संदिग्धों की मौत हो गई। डीबीएच में गांगियासर के एक कोविड संदिग्ध व्यक्ति की मौत हो गई।
सुजानगढ़ | क्षेत्र में चार लोगों की मौत हुई। शनिवार रात को राजकीय बगड़िया अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित चाड़वास के 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हुई। रविवार सुबह बिलासी निवासी 70 साल की कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। नया बास निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की बीकानेर अस्पताल में मौत हुई, अभी इनकी कोरोना रिपोर्ट पेंडिंग है। रेगर बस्ती निवासी 65 वर्षीय महिला की चूरू से सुजानगढ़ आते समय मृत्यु हो गई। रिपोर्ट पेडिंग है। सभी अंतिम संस्कार टीम हारे का सहारा के श्याम स्वर्णकार ने किए।
रतनगढ़ | क्षेत्र में रविवार को तीन महिलाओं का कोरोना गाइडलाइन के अंतर्गत अंतिम संस्कार किया गया। वार्ड 4 की 49 वर्षीय महिला का चूरू में इलाज चल रहा था, शनिवार को जयपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। वार्ड 8 की 54 वर्षीय महिला की रतनगढ़ के कोविड वार्ड में मौत हो गई। वहीं वार्ड 21 की 45 वर्षीय महिला की बीकानेर में मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...