हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार:एक बाल अपचारी निरूद्ध,पिता व बेटों को ने चाकू, बर्छी, व लाठियों से वार कर मारा था

चूरूएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पिता और दो बेटे। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी पिता और दो बेटे।

शहर की तेलियों की बाड़ी के पास पुरानी आपसी रंजिश में युवक की मौत के मामने में तीन आरोपी पकड़े गए। एक नाबालिग बाल अपचारी को निरूद्ध किया गया। गिरफ्तार आरोपियों को शनिवार दोपहर कोर्ट में पेश किया जाएगा। मामले में जयपुर रैफर किए गए घायल की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

पुलिस थाना कोतवाली थानाधिकारी सतीष कुमार यादव ने बताया कि वार्ड 15 निवासी कासम और उसके दो रहीश व साजिद को गिरफ्तार किया गया है। छोटे नाबालिग बेटे को निरूद्ध किया गया। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी कासम ने मृतक जंगशेर खान की भतीजी से शादी थी। कुछ समय बाद उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया। दोनों परिवारों में इस पर विवाद चल रहा था। वारदात के दिन मौहल्ले में सब्जी बेचने वाला आया था। कासम की बकरी सब्जी खाने लगी।

सब्जी बेचने वाले ने बकरी को डंडा मारकर भगाया। कासम और उसके बेटे सब्जी वाले को मारने पर उतारू हो गए। जंगशेर ने विरोध किया तो तनाव बढ़ गया। मामला दोनों पक्षों में मारपीट तक पहुंच गया। चाकू, बर्छी, तलवार व लाठियों से हमले में वार्ड 12 निवासी जंगशेर खान की मौत हो गई। झगड़े में जंगशेर खान के पुत्र शमशेर खान गंभीर घायल हो गया। जिसे जयपुर रैफ किया गया। घायल की हालत में अब सुधार है।

खबरें और भी हैं...