पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चर्चा:एडीजी पोन्नुचामी ने अधिकारियों से क्राइम कंट्रोल पर चर्चा की

चूरू10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एडीजी एसपी कार्यालय के वार्षिक निरीक्षण के लिए चूरू आए, लाइन में जवानों की समस्या सुनी

एडीजीपी पोन्नुचामी ने सोमवार को पुलिस लाइन में जवानों की समस्याएं सुनी तथा उनके निस्तारण के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। कुछ समस्याओं का निस्तारण पीएचक्यू के जरिये करवाने का आश्वासन दिया। एडीजीपी ने पुलिस लाइन में रिकाॅर्ड की जांच की। शस्त्रागार, मोटर वाहन, वर्दी हाउस आदि का मौका मुआयना किया।

संचित निरीक्षक से पुलिस लाइन के प्रत्येक रिकार्ड के बारे में जानकारी हासिल की तथा उसके संधारण के बारे में पूछताछ की। इस दौरान एडीजीपी ने कुछ कमियां पाए जाने पर डांट भी लगाई। एसपी नारायण टोगस, एएसपी योगेंद्र फौजदार, डीएसपी ममता सारस्वत सहित अधिकारी मौजूद थे।

एडीजीपी पोन्नुचामी ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय का भी वार्षिक निरीक्षण किया। हालांकि राज्यपाल के दौरे के कारण एसपी काे बीच चूरू से सालासर जाना पड़ा। एसपी बाद में शाम को पहुंचे। इस दौरान एसपी आफिस में एडीजीपी ने अधिकारियों के साथ क्राइम कंट्रोल को लेकर चर्चा की। अपराध के बदलते तरीकों के अनुरूप पुलिस को मुस्तैद रहकर कार्यवाही करने के लिए कहा। बैठक में चूरू, सुजानगढ़, सादुलपुर एएसपी, डीएसपी भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें