पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चुनाव:भाजपा ने प्रत्याशियों की सालासर व जैसलमेर में की बाड़ाबंदी, कांग्रेस नेता बाेले-हमें जरूरत नहीं

चूरू4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा ने चूरू को छोड़ जिले के जिप व पंस. सदस्य प्रत्याशियों को सालासर जाजोदिया धर्मशाला में रखा

जिला परिषद और पंचायत समिति के ब्लाॅक सदस्यों के चुनाव के मतदान होते ही सरगर्मियां तेज हो गई हैं। भाजपा और कांग्रेस संभावित सेंधमारी की आशंका को लेकर लामबद्ध हो गई है। भाजपा ने मतदान समाप्ति के दूसरे दिन अपने पंचायत समिति एवं जिला परिषद ब्लॉक सदस्य के प्रत्याशियों को सालासर और जैसलमेर रखा है।

भाजपा ने चूरू पंचायत समिति के प्रत्याशियों को जैसलमेर भेज रखा है। वहीं अन्य पंचायत समिति एवं जिला परिषद के चुनाव के प्रत्याशियों को सालासर में जाजोदिया धर्मशाला में रखा है। हालांकि अभी पंचायत समिति एवं जिला परिषद सदस्य के चुनाव का रिजल्ट नहीं आया है।

जिप व पंस. सदस्यों के चुनाव की मतगणना 8 दिसंबर को है, जबकि प्रधान और प्रमुख के चुनाव मतगणना के दो दिन बाद 10 दिसंबर को होंगे।

कांग्रेस ने अभी बाडाबंदी नहीं की, दावा-हमें जरूरत नहीं
कांग्रेस ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी नहीं की है। ऐसा माना जाता है कि मतगणना के बाद कांग्रेस अपने जीते हुए प्रत्याशियों को कैंप में रख सकती है। निवर्तमान जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी का कहना है कि कांग्रेस ने कोई बाड़ाबंदी नहीं की है। हमें बाड़ेबंदी की जरूरत नहीं है। कांग्रेस के प्रत्याशी मतगणना में आएंगे।

सैर-सपाटे व योगाभ्यास में बीता दिन, मंदिर भी गए, जिप व पंस. सदस्यों की मतगणना कल
जैसलमेर गए भाजपा के चूरू पंचायत समिति के प्रत्याशियों ने मंदिर में दर्शन किए तथा दिनभर सैर सपाटा किया। एक प्रत्याशी ने सोशल मीडिया पर डाले गए एक फोटो में खुद को भारत-पाकिस्तान की सीमा पर होने की जानकारी दी। इधर, सालासर में तारानगर, सादुलपुर सहित अन्य ब्लॉक के चुनाव के प्रत्याशियों को रखा गया है।

तारानगर पंचायत समिति में भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशियों ने भाजपा नेता राकेश जांगिड़ के नेतृत्व में सालासर बालाजी महाराज के दर्शन किए। सालासर में भाजपा प्रत्याशी सैर सपाटे के अलावा योगाभ्यास भी कर रहे है। उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि भाजपा ने अपने प्रत्याशियों को प्रशिक्षण देने के लिए एक स्थान पर इकट्ठा किया है। वे मतगणना में आएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें