बोलेरो चोरी:खारियाबास में घर के आगे खड़ी बोलेरो चोरी

चूरू4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गांव खारियाबास में कोई व्यक्ति घर के आगे खड़ी बोलेरो चोरी कर ले गया। घटना को लेकर हमीरवास थाने में मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार महेंद्र कुमार पुत्र दलीप सिंह जाट निवासी खारियाबास ने रिपोर्ट दी कि उसने बुधवार रात करीब 12 बजे अपनी बोलेरो को घर के बाहर चौक में खड़ा किया था। सुबह छह बजे उठकर देखा, तो गाड़ी नहीं मिली, जिसे कोई व्यक्ति चोरी कर ले गया।

लैंस प्रत्यारोपण शिविर 16 को कस्बे के जावा बास भट्टा बस्ती में आइशा सिद्दीकी गर्ल्स स्कूल में नयन दृष्टि अभियान के तहत 16 जनवरी काे निशुल्क नेत्र लैंस प्रत्याराेपण शिविर का अायाेजन किया जाएगा। सुबह नाै बजे दाेपहर दाे बजे तक लगने वाले शिविर में मरीजाें की निशुल्क जांच की जाएगी अाैर चयनित मरीजाें के अाॅपरेशन किए जाएंगे।

मोबाइल टावर में लगा ट्रांसफार्मर चोरी गांव दुलरासर में रिलायंस कम्युनिकेशन कंपनी के टावर में ट्रांसफार्मर चोरी का मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार कंपनी में टेक्नीशियन नरेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दी कि दुलरासर में कंपनी का टावर लगा है, जहां डिस्कॉम का 16 केवी सिंगल फेस का ट्रांसफार्मर भी लगा हुआ है। कोई व्यक्ति बुधवार को ट्रांसफार्मर चोरी कर ले गया।

खबरें और भी हैं...