• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Churu
  • Businessman Drank Poison Due To Domestic Dispute, Daughters Allegation Illegal Relationship Between Stepmother And Servant, Father Forced To Die

बिजनेसमैन ने जहर खाकर जान दी:बेटी का आरोप, सौतेली मां-नौकर में अवैध संबंध, उसे दोबारा काम पर रखने के लिए दबाव बना रही थी

चूरू5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

चूरू में बिजनेसमैन ने घरेलू विवाद में शनिवार रात जहर खा लिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और घरवालों ने बिजनेसमैन को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने हिसार रैफर किया, लेकिन रास्ते में ही बिजनेसमैन की मौत हो गई।

सादुलपुर पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर 9 निवासी पायल भरतिया ने रिपोर्ट दी कि उसकी मां राधिका की मौत के बाद उसके पापा राजकुमार ने उसकी मासी रेणू के साथ दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद कुछ साल तो सही रहे, लेकिन फिर उसकी सौतेली मां रेणू ने पापा के साथ लड़ाई-झगड़ा करना शुरू कर दिया। उसकी दूसरी मासी मीना उनके घर पर आती रहती थी। सौतेली मां उसके पापा को बिना बताए मीना मासी को रुपए देती रहती थी। करीब 7 महीने पहले सौतेली मां ने मौसी को करीब 20 लाख रुपए और सोने-चांदी के जेवरात दे दिए। इसको लेकर मम्मी-पापा के बीच झगड़ा हुआ।

पायल ने बताया कि झगड़े के बाद मेरी मां मेरे साथ मेरी 1 बहन और 1 भाई को लेकर मेरी मुकेश मौसी के यहां चली गई। वहां से हम अपने ननिहाल चले गए। ताऊ के बेटे और फूफा के कहने पर मेरी मां वापस लौटकर आई।

पायल ने दर्ज मामले में आरोप लगाया कि घर पर राहुल नाम का युवक काम करने के लिए आता था। जिसके साथ उसकी मां के संबंध हो गए थे। इसके बारे में पापा को पता चला तो उन्होंने राहुल को काम से निकाल दिया। इसके बाद मेरी सौतेली मां राहुल को वापस काम पर रखने के लिए दबाव बना रही थी। पापा के मना करने के बाद भी उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। इसी से परेशान होकर उन्होंने सुसाइड कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।