पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रतनगढ़ शहर में वारदात:मकान के ताले तोड़कर बेटे की शादी के लिए जुटाया सामान व नकदी चोरी

रतनगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद बिखरा पड़ा सामान।

वार्ड 28 में शनिवार दोपहर दो बजे से रात 11 बजे के बीच मकान का ताला तोड़कर बेटे के शादी के लिए जुटाया गया सामान व 50 हजार रुपए चोरी कर ले गए। शनिवार रात मकान मालिक के बेटे घर में सोने के लिए आए तो चोरी का पता चला। शनिवार दोपहर दो बजे से पहले मकान मालिक की पत्नी घर पर आई तो ताले लगे हुए थे। वारदात को लेकर मामला दर्ज हुआ।

पुलिस के अनुसार मुकुल पुत्र मुरलीधर जांगिड़ ने रिपोर्ट दी कि शनिवार रात 11 बजे घर का दरवाजा खोला तो कमरों के ताले टूटे हुए और सामान बिखरा हुआ पड़ा था। सामान की संभाल की तो उसमें पांच जोड़ी पायजेब, 50 हजार रुपए नकद, घड़ियां तथा लेडीज सामान नहीं मिला। कोई चोर बंद मकान के ताले तोड़कर नकदी व सामान चोरी कर ले गया। मुरलीधर के बेटे की नवंबर में शादी होनी है। शादी के लिए सामान खरीदकर पैतृक मकान में ही रखा हुआ था, जिसे भी ले गए। मुरलीधर का वार्ड 28 में पैतृक मकान है। उसके पास ही नया मकान है। पैतृक मकान में रात को बेटे सोने के लिए जाते हैं।

मकान मालिक के साथ पांच साल चोरी की तीसरी वारदात

जानकारी के अनुसार मुरलीधर के साथ बीते पांच साल में चोरी की ये तीसरी वारदात है, लेकिन खुलासा एक भी नहीं हुआ। करीब पांच साल पहले घर के आगे खड़ी मुरलीधर की बाइक चोरी हो गई थी। 2020 में लॉकडाउन के दौरान मुरलीधर की औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री के ताले तोड़कर चांदी सहित अन्य सामान चोरी हो गए थे।

खबरें और भी हैं...