पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:नौकरी का झांसा देकर युवती को बुलाया, बंधक बनाकर दुष्कर्म

चुरु/तारानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वार्ड 22 में ननिहाल में रह रही एक 19 वर्षीय युवती के साथ नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किए जाने को लेकर बुधवार को थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार मिलों की ढाणी, झुंझुनूं हाल वार्ड 22, तारानगर निवासी युवती ने रिपोर्ट दी कि वह बचपन से ही तारानगर में अपने ननिहाल में रहती है। वह नेटवर्किंग कंपनी में ऑनलाइन काम करती है।

कंपनी के वॉट्सएप ग्रुप में उसकी जान पहचान पंकज सिंह पुत्र बच्चूसिंह जाट निवासी भरतपुर के साथ हुई। पंकजसिंह ने उसे बहरोड़, अलवर में अच्छी नौकरी व वेतन दिलवाने का झांसा दिया। वह 8 अक्टूबर को आरोपी के बुलाने पर बहरोड़ चली गई। वहां पर आरोपी ने उसे फोन कर गांव डाबरवास बुला लिया। आरोपी ने गांव में एक मकान में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर आरोपी ने उसके फोन की सिम तोड़ दी और उसे धमकाया। पुलिस ने पहुंचकर उसको आरोपी के चंगुल से छुड़वाया। उल्लेखनीय है कि इससे पहले थाने में युवती की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें