हत्या का मामला:कानूता गांव में दंपती के शव मिलने का मामला, 6 के खिलाफ दंपती की हत्या का केस दर्ज

सुजानगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कानूता में 29 नवंबर की रात दंपती के शव के मिलने के मामले में पत्नी के भाई ने छह जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए इस्तगासे के जरिए सदर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि तुलसीराम पुत्र मुलतानाराम नाई निवासी गांव गठींलासर नागौर ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन पुष्पा देवी की शादी 30 साल पहले गोपालाराम नाई निवासी कानूता के साथ हुई थी।

बहन-बहनोई के संतान नहीं थी। दोनों के नाम 50 बीघा खेत व कानूता स्टैंड पर 10 दुकानें हैं। बहनोई का भतीजा सीताराम पुत्र रामदीन व रामीदेवी पत्नी सीताराम निवासी कानूता तथा रामदेव नाई पुत्र दयालाराम नाई निवासी दुगोली बहन-बहनोई से रंजिश रखते थे। 17 नवंबर को उसकी बहन ने बताया था कि जेठूता सीताराम, उसकी पत्नी रामीदेवी, बजरंग लाल पुत्र हरिराम नाई व रामदेव नाई के साथ मिलकर उसके बहनोई की जान से मारकर दुकानें-खेत हड़प सकते हैं।

29 नवंबर को रामलाल ने फोन कर सूचना दी कि उसकी बहन-बहनोई की किसी ने हत्या कर दी है। रिपोर्ट में इन चार अभियुक्त सहित महावीरसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत व गोविंदसिंह पुत्र भंवरसिंह राजपूत निवासी कानूता पर भी इनके साथ मिलकर हत्या करने का आरोप हैं।

खबरें और भी हैं...