मारपीट का मामला दर्ज:युवक के साथ मारपीट करने का मामला दर्ज

चूरू11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अशोक स्तंभ के पास तीन जनवरी की शाम युवक के साथ मारपीट को लेकर थाने में एक नामजद सहित दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार बसंतीदेवी पारीक निवासी अशोक स्तंभ, रतनगढ़ हाल लाडनूं ने रिपोर्ट दी कि वह तीन जनवरी की शाम अपने बेटे पीयूष पारीक व भतीजे हरिओम के साथ रतनगढ़ आई थी।

इसी दौरान मोहित शर्मा उर्फ मोगली व एक अन्य लड़का बाइक पर उसके घर आए व उसके बेटे पीयूष को बाहर बुला लिया। दोनों ने उसके बेटे के साथ मारपीट की। शोर सुनकर वे बाहर आए और बेटे को छुड़वाया।

रतनगढ़ में निरीक्षण के दौरान अाॅक्सीजन प्लांट में दाे लीकेज मिले रतनगढ़ | एसडीएम बिजेंद्रसिंह ने शुक्रवार को राजकीय अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान हाल ही में नगरपालिका द्वारा अस्पताल में बनाए गए ऑक्सीजन प्लांट में दो लीकेज होने की समस्या सामने आई। 24 दिसंबर को कलेक्टर के निर्देश पर अस्पताल में हुई मॉक ड्रिल के दौरान ही ये समस्या सामने आ गई थी, लेकिन तब से अब तक लीकेज दुरुस्त नहीं किए गए। वहीं दूसरी ओर पीएमओ डॉ. राजेंद्र गाैड़ ने बताया कि उक्त प्लांट नगरपालिका द्वारा बनाया गया है तथा अब तक अस्पताल प्रशासन को इसे सुपुर्द नहीं किया गया है।

कंपनी में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है, लेकिन अब तक कंपनी का प्रतिनिधि नहीं आया है। इसके अलावा कोरोना जांच की सैंपलिंग का दायरा बढ़ान के भी निर्देश दिए। इस दौरान एसडीएम ने डॉक्टर्स चैम्बर, इमरजेंसी वार्ड आदि का निरीक्षण किया। इस अवसर पर तहसीलदार अशोक कुमार, बीडीओ दिलीप कुमार, डॉ. राकेश गाैड़, वैक्सीनेशन प्रभारी डॉ. महेंद्र घोड़ेला अादि माैजूद रहे।

खबरें और भी हैं...