पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतगणना:8 निकायों में मतगणना आज, सबसे पहले 10 बजे तक आ जाएगा रतननगर का परिणाम, सबसे अंत में सरदारशहर का

चूरू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रतननगर. बुदिया बालिका स्कूल के ऊपरी मंजिल पर मतगणना होगी। - Dainik Bhaskar
रतननगर. बुदिया बालिका स्कूल के ऊपरी मंजिल पर मतगणना होगी।
  • सुजानगढ़, रतनगढ़, सरदारशहर, तारानगर, बीदासर, छापर, राजलदेसर व रतननगर में सुबह 9 बजे शुरू होगी गिनती

जिले में एक नगर परिषद व सात नगर पालिकाओं में सदस्य पद को लेकर 28 जनवरी को हुए मतदान की मतगणना रविवार सुबह नौ बजे शुरू होगी। रतननगर नगर पालिका का सबसे पहले परिणाम आएगा। यहां 20 वार्ड की मतगणना होगी, जिसमें मात्र 40-50 मिनट का समय लगने की संभावना है। सबसे अंत में सरदारशहर का परिणाम आने की संभावना है। जिले में सुजानगढ़ नगर परिषद सहित रतनगढ़, सरदारशहर, तारानगर, बीदासर, छापर, राजलदेसर व रतननगर नगर पालिका के 301 वार्डों में हुए मतदान की मतगणना होगी। वहीं 9 वार्डों में निर्विरोध निर्वाचन हो चुका है।
बीदासर : 10 राउंड में मतगणना
बीदासर | 35 वार्डो में हुए मतदान की मतगणना नोखा-सीकर रोड पर दडीबा बस स्टैंड के पास स्थित ज्ञान ज्योति शिक्षण संस्था में होगी। निर्वाचन अधिकारी श्योराम वर्मा के अनुसार मतगणना 10 राउंड में होगी। पहले राउंड में पांच टेबल पर 1 से 5 बूथों की मतगणना की जाएगी।
छापर : 5 राउंड में होगी गिनती
छापर | राउमावि में मतगणना पांच राउंड मे होगी। रिटर्निंग अधिकारी पंकज गढ़वाल के अनुसार पहले राउंड में वार्ड एक से पांच तक की गिनती होगी। ऐसे में वार्ड एक से पांच तक के के नतीजे सुबह सवा 9 बजे तक आ जाएंगे।

राजलदेसर : 5 टेबलों पर गिनती, गौरवपथ से कस्बे में आने वाले वाहनों पर रोक रहेगी
राजलदेसर | नगर पालिका के 32 वार्डों में हुए मतदान को लेकर राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल परिसर में पांच टेबलों पर आठ राउंड में मतगणना होगी। प्रत्येक टेबल पर दो कर्मचारी तैनात रहेंगे। मतगणना करीब तीन घंटे चलेगी।
एसएचओ रमेश पन्नू के अनुसार मतगणना स्थल के आगे मुख्य रोड के दोनों तरफ बेरिकेड्स लगाए गए है। ट्रैफिक व्यवस्था के तहत नेशनल हाईवे 11 से गौरवपथ से होकर कस्बे में प्रवेश करने वाले छोटे-बड़े वाहनों पर रोक रहेगी। इन वाहनों को नेशनल हाइवे 11 बस स्टॉप से फ्रेंड्स सोसायटी रोड से होकर अंदर आना होगा।
रतनगढ़ : 20 राउंड में होगी मतगणना
रतनगढ़ | राजकीय लोहिया गर्ल्स कॉलेज के कमरा नंबर 20 में मतगणना होगी। 5 टेबलों पर होने वाली गणना के 20 राउंड होंगे। चूरू रोड स्थित गर्ल्स कॉलेज के आगे सड़क पर आवागमन सुचारू रहेगा।
रतननगर में 4 व तारानगर में 10 राउंड में गिनती, एक राउंड में 10-15 मिनट

रतननगर | नगर पालिका के 20 वार्डों में पार्षद के लिए हुए मतदान की मतगणना राजकीय बुदिया बालिका उमावि में होगी। यहां पांच टेबलों पर 4 राउंड में मतगणना होगी। एक राउंड में करीब 10 मिनट लगने की संभावना है।
मतगणना स्थल के आसपास बैरिकेड्स लगाकर रास्तों को डायवर्ट किया है। पीएम गेस्ट हाउस व राजकीय अस्पताल से स्कूल आने वाले रास्ते पर बैरिकेड है। मुख्य रोड से पश्चिम की तरफ जाने वालों के लिए गोविंद पुलिया से अस्पताल, कालका माता मंदिर का रास्ता खुला रहेगा। चौबेजी मूर्ति सर्किल से मेघसर जाने वालों को गोशाला के आगे से सीधे लिलगरान मस्जिद के पश्चिम से निकलना पड़ेगा। रामगढ़ की तरफ से मेघसर जाने वाले बड़े वाहनों को कटारिया मोहल्ला से वाटर वर्क्स के आगे से गणगौरी गेट होते भेजा जाएगा। चूरू से आने वाले बड़े वाहनों को अस्पताल के आगे से गणगौरी गेट आना होगा।
तारानगर | राजकीय मां जालपा देवी काॅलेज में 35 वार्डों की मतगणना होगी। निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी मोनिका जाखड़ ने बताया कि 10 राउंड में वोटों की गिनती की जाएगी। प्रत्येक राउंड में पांच बूथों की गणना होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें